मोहम्‍मद आमिर के लिए पाकिस्‍तान क्रिकेट में होगा बड़ा बदलाव! पीसीबी के सीईओ ने किया खुलासा

Mohammad Amir: खान ने खुलासा किया कि आमिर की ब्रिटेन में उनसे मुलाकात हुई थी और इस खिलाड़ी ने टीम प्रबंधन के खिलाफ अपनी शिकायतें उन्हें बतायी थीं। आमिर ने पिछले साल अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट से संन्‍यास लिया था।

mohammad amir
मोहम्‍मद आमिर 

मुख्य बातें

  • मोहम्‍मद आमिर और टीम प्रबंधन के बीच सबकुछ ठीक करने में कोशिश की जाएगी
  • मोहम्‍मद आमिर ने पिछले साल टीम प्रबंधन से विवाद के कारण अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट से संन्‍या लिया था
  • खान ने खुलासा किया कि आमिर की ब्रिटेन में उनसे मुलाकात हुई थी

कराची: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी वसीम खान ने शनिवार को कहा कि अनुभवी मोहम्मद आमिर राष्ट्रीय टीम के लिये अब भी खेल सकते हैं तथा उनके और कोचों के बीच मेल मिलाप के प्रयास जारी हैं।

खान ने खुलासा किया कि आमिर की ब्रिटेन में उनसे मुलाकात हुई थी और इस खिलाड़ी ने टीम प्रबंधन के खिलाफ अपनी शिकायतें उन्हें बतायी थीं।
उन्होंने यूट्यूब पर 'क्रिकेट बाज' चैनल में कहा, 'मैंने उन्हें स्पष्ट किया कि बतौर सीनियर खिलाड़ी उन्होंने जो रास्ता अख्तियार किया था वो सही नहीं था। मुझे लगता है कि आमिर हमारे लिये अब भी अहम खिलाड़ी है और हम उनके और कोचों के बीच मेल मिलाप का प्रयास करेंगे।'

हालांकि उन्होंने आमिर की पाकिस्तानी टीम में वापसी की समय सीमा नहीं बतायी। आमिर (29 वर्ष) ने मुख्य कोच मिस्‍बाह उल हक और वकार यूनिस के साथ मतभेदों के बाद पिछले साल दिसंबर में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी थी।

हम मोहम्‍मद आमिर से करेंगे बात: बाबर आजम

इस साल टी20 विश्‍व कप आयोजित होना है और ऐसे में पाकिस्‍तान क्रिकेट टीम को मोहम्‍मद आमिर जैसे अनुभवी तेज गेंदबाज की जरूरत पड़ेगी। कप्‍तान बाबर आजम ने हाल ही में कहा था कि वह आमिर से टीम प्रबंधन के साथ विवाद वाले मुद्दे पर बातचीत करेंगे। क्रिकेट पाकिस्‍तान को दिए इंटरव्‍यू में आजम नक कहा था, 'मैंने आमिर से संन्‍यास संबंधी किसी विषय पर बातचीत नहीं की है। मगर जब मभी मुझे बात करने का मौका मिलेगा तो उनसे जरूर पूछुंगा कि दिक्‍कत क्‍या हो रही है।'

बाबर आजम ने आगे कहा, 'मोहम्‍मद आमिर दुनिया के सर्वश्रेष्‍ठ बाएं हाथ के तेज गेंदबाजों में से एक हैं और मैं उन्‍हें काफी पसंद करता हूं। मुझे उम्‍मीद है कि वह आगामी पीएसएल में शानदार प्रदर्शन करेंगे।' पीसीबी सीईओ और पाकिस्‍तानी कप्‍तान दोनेां का दिमाग खुला हुआ है तो देखना होगा कि क्‍या आमिर अपने संन्‍यास के फैसले पर यू-टर्न लेकर अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट में वापसी करेंगे।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर