टेस्ट में शर्मनाक हार मिलने पर माइकल वॉन ने सौरव गांगुली के ट्वीट पर कुछ ऐसा लिख दिया

Michael Vaughan reacts on Sourav Ganguly's tweet: बीसीसीआई अध्‍यक्ष सौरव गांगुली ने द ओवल में जीत के बाद भारतीय टीम की तारीफ में ट्वीट किया तो माइकल वॉन से वो भी सहन नहीं हुआ। दिया ऐसा जवाब।

michael vaughan and sourav ganguly
माइकल वॉन और सौरव गांगुली 

मुख्य बातें

  • सौरव गांगुली ने द ओवल में भारतीय टीम की जीत के बाद ट्वीट किया
  • इंग्‍लैंड के पूर्व कप्‍तान माइकल वॉन ने गांगुली के ट्वीट पर जवाब दिया है
  • भारत की जीत के बाद माइकल वॉन का ट्विटर यूजर्स ने जमकर मजाक उड़ाया है

लंदन: भारतीय टीम ने सोमवार को द ओवल में खेले गए चौथे टेस्‍ट में इंग्‍लैंड को 157 रन से मात दी। इस जीत के साथ ही विराट कोहली के नेतृत्‍व वाली भारतीय टीम ने पांच मैचों की सीरीज में 2-1 की बढ़त बना ली है। अब दोनों टीमों के बीच सीरीज का पांचवां व आखिरी मैच मैनचेस्‍टर में खेला जाएगा। भारतीय टीम को आखिरी दिन जीत के लिए 10 विकेट लेना थे जबकि इंग्लिश टीम को 291 रन की दरकार थी। हसीब हमीद और रोरी बर्न्‍स ने शतकीय साझेदारी करके थ्री लायंस को मजबूत कर दिया था।

फिर शार्दुल ठाकुर ने भारत को पहली सफलता दिलाई और यहां से भारतीय गेंदबाजों ने अपना दबदबा कायम करते हुए इंग्‍लैंड को दूसरी पारी में 210 रन पर ऑलआउट कर दिया। मोहम्‍मद सिराज के अलावा सभी भारतीय गेंदबाजों को दूसरी पारी में विकेट मिले। भारतीय टीम की जीत के बाद पूर्व कप्‍तान और मौजूदा बीसीसीआई अध्‍यक्ष सौरव गांगुली ने कहा कि इन खिलाड़‍ियों को दबाव को झेलने की कला पता है। उन्‍होंने साथ ही कहा कि दुनिया की अन्‍य टीमों से भारतीय टीम काफी आगे है।

गांगुली को वॉन ने दिया जवाब

सौरव गांगुली ने ट्वीट किया, 'शानदार शो। शैली का फर्क था, लेकिन सबसे बड़ा फर्क था दबाव को झेलना। भारतीय क्रिकेट अन्‍य देशों से काफी आगे है।' पूर्व इंग्लिश कप्‍तान माइकल वॉन को सौरव गांगुली का ट्वीट पूरी तरह रास नहीं आया, जिस पर उन्‍होंने जवाब भी दिया। वॉन ने माना कि भारतीय टीम अन्‍य देशों की तुलना में टेस्‍ट क्रिकेट में आगे है, लेकिन सीमित ओवर क्रिकेट में ऐसा नहीं है।

वॉन ने जवाब दिया, 'टेस्‍ट क्रिकेट में, न कि सफेद गेंद क्रिकेट में।' माइकल वॉन ने इसलिए यह जवाब दिया क्‍योंकि इंग्‍लैंड ने 2019 विश्‍व कप जीता और पिछले कुछ समय से सीमित ओवर प्रारूप में उनका प्रदर्शन शानदार रहा है। बहरहाल, भारतीय टीम ने अपने प्रदर्शन से साबित किया कि वह अन्‍य देशों से काफी बेहतर स्थिति में है और वॉन को भी यह बात दुखी मन से ही सही, लेकिन स्‍वीकार करना पड़ेगी।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर