'लॉर्ड' शार्दुल के नाम से सुपरहिट हुए ऑलराउंडर ठाकुर, देखिए ट्विटर पर फैंस ने पोस्ट किए कैसे-कैसे मीम्‍स

Lord Shardul gets hit on social media: टीम इंडिया के तेज गेंदबाज ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर ने इंग्‍लैंड के खिलाफ चौथे की दोनों पारियों में अर्धशतक जमाए और मैच में कुल 3 विकेट लिए।

shardul thakur
शार्दुल ठाकुर 

मुख्य बातें

  • शार्दुल ठाकुर ने इंग्‍लैंड के खिलाफ चौथे टेस्‍ट में ऑलराउंड प्रदर्शन किया
  • ठाकुर ने चौथे टेस्‍ट में दोनों पारियों में अर्धशतक जमाए और कुल तीन विकेट लिए
  • शार्दुल ठाकुर को सोशल मीडिया पर लॉर्ड शादुल की उपाधि दे दी गई

लंदन: टीम इंडिया के तेज गेंदबाज ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर अपने बेहतरीन प्रदर्शन के कारण छाए हुए हैं। शार्दुल ठाकुर ने इंग्‍लैंड के खिलाफ चौथे टेस्‍ट मैच की दोनों पारियों (57 और 60) में अर्धशतक जमाए व कुल तीन विकेट झटके। भारत ने मेजबान टीम को चौथे टेस्‍ट में 157 रन से मात दी और इसमें शार्दुल ठाकुर का योगदान अहम रहा। शार्दुल ठाकुर अपने शानदार प्रदर्शन के कारण इस समय चर्चा का केंद्र बने हुए हैं और उन्‍हें सोशल मीडिया पर नया नाम दिया जा चुका है।

किंग, हिटमैन, थाला- किसी को बताने की जरूरत नहीं है कि ये निकनेम किसके हैं। हालांकि, ऐसे भी कुछ लोग हैं, जिनके निकनेम उन्‍हें सबसे अलग बना देते हैं। ठाकुर ने द ओवल में खेले गए टेस्‍ट की पहली पारी में केवल 36 गेंदों में 57 रन बनाए थे और भारत को कम स्‍कोर पर ऑलआउट होने से बचा लिया था। भारतीय टीम की पहली पारी 191 रन पर सिमटी थी। 

ठाकुर ने इंग्‍लैंड के जमीन पर सबसे तेज अर्धशतक जमाने का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। इसके बाद से ठाकुर की जमकर तारीफ हो रही है। देखिए फैंस ने कितने एक से एक शानदार मीम्‍स शेयर किए:

शार्दुल ठाकुर इतना प्‍यार पाकर खुश

जब शार्दुल ठाकुर से इस बारे में सवाल किया गया कि आप लॉर्ड शार्दुल के नाम से मशहूर हो गए हैं, तो उनका रिएक्‍शन शानदार था। बीसीसीआई ने इसका एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें ठाकुर ने कहा था कि सभी से जितना प्‍यार मिल रहा है, वो उससे काफी खुश हैं। बीसीसीआई ने वीडियो का कैप्‍शन दिया था, 'टीम के साथियों से मिले प्‍यार से बहुत खुश हैं शार्दुल ठाकुर।'

ठाकुर ने इस बारे में कहा, 'मेरे ख्‍याल से मेरे दो ही निकनेम हैं। लॉर्ड तो मीम भर है, जो मुझे लगता है कि सोशल मीडिया पर शुरू हुआ। मगर हां, बहुत खुश हूं कि मुझे टीम के साथियों और सभी से इतना प्‍यार मिला कि उन्‍होंने मुझे एक निकनेम दे दिया। तो इस बारे में बहुत खुश हूं।' ठाकुर के शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन की बदौलत भारत ने इंग्‍लैंड को द ओवल में खेले गए चौथे टेस्‍ट में 157 रन से मात दी और पांच मैचों की सीरीज में 2-1 की बढ़त बनाई। सीरीज का पांचवां व अंतिम टेस्‍ट 10 सितंबर से खेला जाएगा।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर