INDIA vs PAKISTAN: पाकिस्तान के बैटिंग कोच मैथ्यू हेडन बोले- विराट या रोहित नहीं, हमें इस भारतीय से है खतरा

Matthew Hayden, India vs Pakistan T20 World Cup 2021 clash: भारत और पाकिस्तान के बीच आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021 के महामुकाबले से पहले पाकिस्तानी टीम के बल्लेबाजी कोच व पूर्व दिग्गज ऑस्ट्रेलियाई ओपनर मैथ्यू हेडन ने बड़ा बयान दिया है।

IND vs PAK T20 WC: Matthew Hayden on India Pakistan clash
IND vs PAK T20 WC: मैथ्यू हेडन ने बताया किस भारतीय से ज्यादा खतरा  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • मैथ्यू हेडन ने भारत-पाकिस्तान टी20 विश्व कप मैच से पहले दिया बड़ा बयान
  • पाकिस्तान के बैटिंग कोच हैं ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज ओपनर मैथ्यू हेडन
  • भारत-पाक मुकाबले में विराट कोहली और रोहित शर्मा से ज्यादा खतरा ना होने की बात भी कही

जब भारत और पाकिस्तान की क्रिकेट टीमें आमने-सामने होती हैं तो सबकी नजरें सिर्फ इसी मुकाबले पर रहती हैं। एक बार फिर भारत और पाकिस्तान के बीच आईसीसी टी20 विश्व कप (IND vs PAK T20 World Cup 2021) में टक्कर होने वाली है और इसको लेकर उत्साह सातवें आसमान पर है। दोनों टीमों के बीच 24 अक्टूबर को सुपर-12 राउंड का महामुकाबला खेला जाएगा। इस मैच से पहले बयान और लोगों की प्रतिक्रियाएं लगातार आ रही हैं। ताजा बयान पाकिस्तान के बल्लेबाजी कोच व पूर्व ऑस्ट्रेलियाई ओपनर मैथ्यू हेडन (Matthew Hayden) का है, जिन्होंने बड़ी बात कही है।

टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के बैटिंग लाइन-अप को तराशने में जुटे मैथ्यू हेडन को भी अंदाजा है कि भारतीय क्रिकेट टीम मैदान पर कैसा प्रभाव छोड़ने में सक्षम है। पाकिस्तान आज तक आईसीसी के किसी भी विश्व कप (वनडे या टी20) में भारत को नहीं हरा पाया है और ये दबाव उन पर एक बार फिर से होगा। वहीं जब हेडन से इस महामुकाबले को लेकर चर्चा हुई तो उन्होेंने एक भारतीय खिलाड़ी को पाकिस्तान के लिए सबसे बड़ा खतरा करार दिया। दिलचस्प बात है कि वो विराट कोहली या रोहित शर्मा जैसे अनुभवी दिग्गज नहीं, बल्कि केएल राहुल हैं।

ये भी पढ़ेंः जब भारत-पाकिस्तान मैच में एक खिलाड़ी की भूल धोनी ब्रिगेड ने की वसूल

मीडिया से मुखातिब होते हुए पाकिस्तान के बैटिंग कोच मैथ्यू हेडन ने कहा, "मैंने केएल राहुल को काफी हद तक बढ़ते हुए देखा है और वो पाकिस्तान के लिए सबसे बड़ा खतरा होगा। मैंने उसको एक युवा क्रिकेटर से यहां तक पहुंचते देखा है। मैंने उसका संघर्ष भी देखा है और छोटे प्रारूपों में उसका दबदबा भी। मैंने रिषभ पंत जैसे खिलाड़ी को भी करीब से देखा है कि कैसे वो गेंदबाजों के पसीने छुड़ा देता है।"

केएल राहुल ने हाल ही में आईपीएल में एक बार फिर धमाकेदार प्रदर्शन करके दिखाया है और वो भी यूएई की जमीन पर आयोजित हुआ था। उसके अलावा राहुल आईपीएल से पहले भी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलते हुए पूरी लय में थे। जब टी20 विश्व कप से पहले हुए दो अभ्यास मैचों में भारतीय टीम इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उतरी, तब वहां भी केएल राहुल ने अपना जलवा बिखेरा। उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ 51 रन और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 39 रनों की पारी खेली। अभी इसकी पुष्टि तो नहीं हुई है, लेकिन खबरों की मानें तो विश्व कप में रोहित शर्मा के साथ ईशान किशन नहीं बल्कि राहुल पारी की शुरुआत कर सकते हैं।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर