VIDEO: इंग्लिश बल्लेबाज ने धांसू छक्का जड़कर गेंद पहुंचाई मैदान के बाहर, मुंह ताकते रह गए पाकिस्तानी खिलाड़ी

Liam Livingstone Six Viral Video: लियाम लिविंगस्‍टोन ने पाकिस्तान के खिलाफ धांसू छक्का जड़ा, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Liam Livingstone Six Viral Video
लियाम लिविंगस्‍टोन  |  तस्वीर साभार: Facebook

मुख्य बातें

  • इंग्लैंड बनाम पाकिस्तान दूसरा टी20
  • लिविंगस्‍टोन ने 38 रन की पारी खेली
  • इंग्लैंड ने यह मैच 45 रन से जीता

इंग्लैंड के धाकड़ बल्लेबाज लियाम लिविंगस्‍टोन इन दिनों शानदार फॉर्म में हैं। उन्होंने हाल ही में पाकिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज के पहले मैच में तूफानी शतक जमाया था। वह इंग्लैंड के लिए सबसे तेज टी20 अंतरराष्ट्रीय शतक लगाने वाले बल्लेबाज हैं। लिविंगस्‍टोन ने अब एक और बेहतरीन पारी खेली है। हालांकि, यह पहली पारी की तरह बड़ी नहीं है। उन्होंने पाकिस्तान के सामने दूसरे टी20 में 23 गेंदों में 39 रन ठाक डाले। उन्होंने इस दौरान 2 चौके और 3 दमदार छक्के लगाए। उन्होंने एक छक्का तो इतना धांसू जड़ा कि विपक्षी खिलाड़ी मुंह ताकते रह गए।

लिविंगस्‍टोन ने गेंद मैदान के बाहर पहुंचाई 

लिविंगस्‍टोन ने 16वें ओवर की पहली गेंद पर हारिस रऊफ के खिलाफ एक बड़ा छक्का मारा। रऊफ ने फुल लेंद बॉल फेंकी और दाएं हाथ के बल्लेबाज लिविंगस्‍टोन ने खड़े-खड़े गेंद को मैदान के बाहर पहुंचा दिया। गेंद लॉन्ग ऑन के पास छत पर जाकर गिरी। क्रिकेट फैंस इस शॉट को हैरत में पड़ गए। लिविंगस्‍टोन के छक्के का वीडियो इंग्लैंड क्रिकेट ने अपने आधिकारिक फेसबुक अकाउंट पर शेयर किया है, जो जमकर वायरल हो रहा है। लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। कई लोगों ने कहा कि उन्होंने इतना लंबा छक्का कभी नहीं देखा। 

इंग्लैंड ने 45 रन से जीता दूसरा टी20 मैच

तीन टी20 मैचों की सीरीज का पहला मैच पाकिस्तान ने अपने नाम किया था। वहीं, इंग्लैंड टीम ने दूसरे टी20 जीतकर सीरजी में 1-1 से बराबरी कर ली। इंग्लैंड ने रविवार को दूसरी टी20 में पाकिस्तान को 45 रन से करारी शिकस्त दी। मेजबान टीम ने टॉस गंवाने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए लिविंगस्‍टोन और कप्तान जोस बटलर (59) की पारियों के दम पर 200 रन का स्कोर खड़ा किया। जवाब में पाकिस्तान की टीम निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 155 रन ही बना सकी। मोहम्मद रिजवान ने 37, शादाब खान ने 36 और बाबर आजम ने 22 रन बनाए।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर