Vitality Blast: धांसू कैच के बाद फंसा जबरदस्त पेंच, अंपायर को कुछ देर समझ ही नहीं आया आउट दें या छक्का, VIDEO

jordan cox Catch in Vitality Blast Final: इटैलिटी ब्लास्ट के फाइनल में एक धांसू कैच के बाद जबरदस्त पेंच फंसा। अंपायर को भी कुछ देर समझ तक ही नहीं आया कि आउट दें या छक्का।

jordan cox Catch in Vitality Blast Final
कैच पकड़ने के दौरान जॉर्डन कॉक्स।  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • केंट और समरसमेट के बीच वाइटैलिटी ब्लास्ट का फाइनल खेला गया
  • फाइनल केंट के नाम रहा, जिसमें खिलाड़ियों ने पूर दम लगा दिया
  • केंट के जॉर्डन कॉक्स ने कैच लपका, जिसपर काफी माथापच्ची हुई

सैम बिलिंग्स की अगुवाई वाली केंट टीम ने वाइटैलिटी ब्‍लास्‍ट का खिताब अपने नाम कर लिया है। इंग्‍लैंड के घरेलू टूर्नामेंट के फाइनल में  केंट ने समरसमेट को 25 रन से शिकस्त दी। मुकाबले में कई रोमांचक पल देखने को मिले, लेकिन जॉर्डन कॉक्स द्वारा बाउंड्री पर लपके गए एक धांसू सैच की जमकर चर्चा हो रही है। यह ऐसा कैच था, जिसपर अंपायर तक कंफ्यूज हो गए। अंपायर्स को कुछ देर समझ ही नहीं कि आउट देना है या फिर छक्का। हालांकि, आखिर में जो फैसला हुआ उससे कॉक्स को निराशा हाथ लगी। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल है।

स्मिड ने मिडविकेट की ओर खेला शॉट

दरअसल, समरसमेट की 168 रन लक्ष्य का पीछा करते हुए शुरुआत अच्छी नहीं रही। उसने दो विकेट महज तीन रन बनाकर खो दिए। इसके बाद विल स्मिड (43) और टॉम बेल (26) ने तीसरे विकेट के लिए 58 रन की साझेदारी कर टीम को संभाला। इसके बाद समरसमेट का स्कोर 10 ओवर में 3 विकेट पर 71 रन तक पहुंच गया। वहीं, जो डेनली जब 11वां डालने आए तो स्मिड ताबड़तोड़ अंदाज में खेलने के मूड में नजर आए। उन्होंन ओवर की दूसरी गेंद पर मिडविकेट की दिशा में उठाकर खेल दिया। कॉक्स ने बड़ी ही सफाई से कैच पकड़ा पर साथी फील्डर  डेनिएल बेल की डाइव ने उनकी मेहनत पर पानी फेर दिया।

जॉर्डन कॉक्स से टकरा गाए डेनिएल बेल

कॉक्स ने जैसे ही कैच लपका, तभी डेनिएल बेल ने डाइव लगा दी। हालांकि, बेल अपनी डाइव पर काबू नहीं रख पाए। ऐसे में बाउंड्री के नजदीक दोनों टकरा गए। जिस समय दोनों का संपर्क हुआ, उसी दौरान बेल बाउंड्री रोप से टच हो गए। मैदानी अंपयर ने फैसले के लिए थर्ड अंपायर का रुख किया। हालांकि, रिप्ले देखने और माथापच्ची करने बाद काफी देर तक फैसला का इंतजार करना पड़ा।  मैच रैफरी और फोर्थ अंपायर का भी मदद ली गई। इसके बाद अंपायर ने स्मिड को आउट नहीं दिया। उन्होंने इसे छक्का करार दिया। कॉक्स फैसले के बाद थोड़े निराश दिखे।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर