IND vs ENG: रोहित शर्मा ने डाइव लगाकर लपका हैरतअंगेज कैच, वीडियो देख आपके मुंह से भी निकलेगा वाह!

Rohit Sharma takes stunning catch of Dawid Malan: रोहित शर्मा ने द ओवल में खेले जा रहे चौथे टेस्‍ट के दूसरे दिन उमेश यादव की गेंद पर डेविड मलान का शानदार कैच लपका। रोहित के इस कैच की जमकर तारीफ हो रही है।

rohit sharma stunning catch at slip
रोहित शर्मा ने लाजवाब कैच लपका  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • रोहित शर्मा ने उमेश यादव की गेंद पर डेविड मलान का शानदार कैच लपका
  • रोहित शर्मा के इस कैच की जमकर तारीफ हो रही है
  • भारत और इंग्‍लैंड के बीच द ओवल में चौथे टेस्‍ट के दूसरे दिन का खेल जारी है

लंदन: भारत और इंग्‍लैंड के बीच शुक्रवार को द ओवल में चौथे टेस्‍ट के दूसरे दिन का खेल जारी है। टीम इंडिया ने दूसरे दिन शानदार शुरूआत करते हुए इंग्‍लैंड को जोरदार झटके दिए। इंग्‍लैंड को डेविड मलान के रूप में पांचवां झटका लगा, जिसका विकेट उमेश यादव के खाते में बेशक गया, लेकिन इसमें वाहवाही रोहित शर्मा लूट रहे हैं। 

रोहित शर्मा ने बर्थडे ब्‍वॉय डेविड मलान का दूसरी स्लिप में दर्शनीय कैच लपका। मलान अच्‍छी लय में नजर आ रहे थे, लेकिन जब इंग्‍लैंड को उनकी सबसे ज्‍यादा जरूरत थी, तब वह उम्‍मीदों पर खरे नहीं उतर पाए।

भारतीय टीम ने दूसरे दिन की शुरूआत अच्‍छी की। उमेश यादव ने दिन के दूसरे ओवर में नाइटवॉचमैन क्रेग ओवर्टन (1) को पहली स्लिप में विराट कोहली के हाथों कैच आउट कराकर इंग्‍लैंड को चौथा झटका दिया। इसके बाद ओली पोप क्रीज पर मलान का साथ निभाने आए। दोनों ने बेझिझक कुछ अच्‍छे शॉट्स खेले, लेकिन कप्‍तान कोहली ने उमेश यादव को गेंदबाजी पर बरकरार रहा। पारी के 25वें ओवर में इसका प्रभाव भी देखने को मिला। 

उमेश यादव ने डेविड मलान को ऑफ स्‍टंप के पास आउट स्विंगर डाली, जो बल्‍लेबाज का बाहरी किनारा लेकर निकली। दूसरी स्लिप में मुस्‍तैद रोहित शर्मा ने दाएं ओर डाइव लगाकर शानदार कैच लपका। रोहित शर्मा के कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। 

ऐसा है चौथे टेस्‍ट का हाल

वहीं अगर मैच की बात करें तो भारतीय टीम की पहली पारी गुरुवार को 191 रन पर ऑलआउट हो गई थी। इसके जवाब में इंग्‍लैंड ने दिन का खेल समाप्‍त होने तक 53/3 का स्‍कोर बनाया था। दूससे दिन भारतीय टीम ने शानदार शुरूआत करते हुए इंग्‍लैंड को दो तगड़े झटके दिए। खबर लिखे जाने तक मेजबान टीम ने 36 ओवर में पांच विकेट खोकर 126 रन बना लिए हैं। जॉनी बेयरस्‍टो 31* और ओली पोप 31* रन बनाकर क्रीज पर जमे हुए हैं।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर