बुमराह की इस गेंद ने जीता सबका दिल, विकेट के जश्न का अंदाज उससे भी जबरदस्त- देखिए VIDEO

Jasprit Bumrah viral video: भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने केपटाउन टेस्ट में दक्षिण अफ्रीकी टीम के खिलाफ बेहतरीन गेंदबाजी की। इस दौरान उन्होंने एक बेहतरीन गेंद पर मारको जेनसन को आउट किया जिसका वीडियो वायरल है।

Jasprit Bumrah bowled Marco Jansen, watch viral video
जसप्रीत बुमराह ने मारको जेनसन को बोल्ड किया  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका तीसरा टेस्ट मैच
  • जसप्रीत बुमराह ने मारको जेनसन को किया बोल्ड, वीडियो वायरल
  • बुमराह ने सातवीं बार एक टेस्ट पारी में लिए पांच विकेट

Jasprit Bumrah wicket video: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच चल रहे तीसरे व फाइनल टेस्ट मैच का दूसरा दिन काफी हलचल भरा रहा। पहली पारी में 223 रन पर सिमटने वाली टीम इंडिया के गेंदबाजों ने दूसरे दिन लाजवाब प्रदर्शन करते हुए मेजबान टीम को उनकी पहली पारी में 210 रन पर समेट दिया। इस कहर बरपाती गेंदबाजी प्रदर्शन के स्टार रहे भारतीय पेसर जसप्रीत बुमराह जिन्होंने पांच विकेट लेकर दक्षिण अफ्रीकी टीम बल्लेबाजों को बेबस कर दिया। इस शानदार प्रदर्शन के दौरान बुमराह ने मारको जेनसन को जिस अंदाज में आउट किया उसका वीडियो वायरल है।

दूसरे टेस्ट में सिर्फ एक विकेट लेने वाले जसप्रीत बुमराह ने तीसरे टेस्ट में दक्षिण अफ्रीका की पहली पारी में 23.3 ओवर किए जिसमें उन्होंने 42 रन लुटाते हुए पांच विकेट झटके। टेस्ट क्रिकेट में बुमराह ने सातवीं बार 5 विकेट लेने का कमाल किया है। इस दौरान बुमराह का तीसरा विकेट रहा दक्षिण अफ्रीका के नए ऑलराउंडर मारको जेनसन का। इस लंबे-चौड़े खिलाड़ी को बुमराह ने अंदर की ओर आती हुई शानदार गेंद फेंकी जिसकी रफ्तार और लेंथ, दोनों ही जेनसन नहीं समझ सके और बोल्ड हो गए। विकेट लेने के बाद बुमराह ने जिस अंदाज में एक जगह खड़े रहकर जेनसन को घूरते हुए जश्न मनाया, वो भी देखने लायक रहा।

देखिए बुमराह ने जेनसन को कैसे पवेलियन पहुंचाया और उनका जश्न

दोनों के बीच कहासुनी का वीडियो भी वायरल, जाफर ने भी किया दिलचस्प ट्वीट

जसप्रीत बुमराह ने जिस अंदाज में विकेट लेने के बाद मारको जेनसन को घूरते हुए जश्न मनाया, उसने फैंस का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया। दरअसल, इस सीरीज में एक मौका ऐसा भी आया था जब बुमराह बल्लेबाजी कर रहे थे और मारको जेनसन से उनकी कहासुनी हो गई थी। बुमराह ने शायद उसी पल का गुस्सा यहां जाहिर कर दिया। पूर्व भारतीय बल्लेबाज वसीम जाफर ने भी ट्वीट किया और लिखा कि जो इतिहास से नहीं सीखते हैं उनका ऐसा ही हाल होता है। ये है उस कहासुनी वाले पल का वीडियो और वसीम जाफर का ट्वीट..

भारतीय क्रिकेट टीम ने तीसरे टेस्ट में दक्षिण अफ्रीका को 210 रन पर समेटने के बाद पहली पारी के आधार पर 13 रनों की बढ़त ले ली थी। उसके बाद दिन का खेल समाप्त होने तक भारतीय टीम ने 17 ओवर में 2 विकेट गंवाते हुए 57 रन बना लिए थे।

ये भी पढ़िए- जसप्रीत बुमराह ने मारा ऐसा पंजा, बना दिया करियर में नया टेस्ट रिकॉर्ड

भारत की तरफ से दूसरी पारी में दोनों ओपनर्स ने अपने विकेट गंवा दिए हैं। केएल राहुल 10 रन बनाकर मारको जेनसन की गेंद पर मार्कराम के हाथों कैच आउट हुए जबकि मयंक अग्रवाल 7 रन बनाकर रबाडा की गेंद पर एल्गर के हाथों कैच आउट हुए।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर