इंजमाम उल हक की भविष्यवाणी, बताया कौन है टी20 विश्व कप खिताब का प्रबल दावेदार

क्रिकेट
आईएएनएस
Updated Oct 21, 2021 | 20:24 IST

T20 WC prediction, Inzamam ul Haq: तमाम पूर्व दिग्गज आईसीसी टी20 विश्व कप के चैंपियन को लेकर अपनी भविष्यवाणियां कर रहे हैं। अब इस फेहरिस्त में ताजा नाम पूर्व पाकिस्तानी कप्तान इंजमाम उल हक का है, जिन्होंने अपनी पसंद को बताया है।

Inzamam ul Haq prediction for T20 World Cup 2021
T20 World Cup 2021: इंजमाम उल हक ने की भविष्यवाणी  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 में कौन बनेगा चैंपियन?
  • पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक ने बताया कौन है प्रबल दावेदार
  • इंजमाम उल हक ने भविष्यवाणी के साथ वजह भी बताई

Inzamam ul Haq, T20 World Cup Prediction: टी20 विश्व कप के बड़े मुकाबलों के शुरू होने से पहले भविष्यवाणियों का सिलसिला शुरू हो गया है। तमाम दिग्गज अपनी-अपनी राय रख रहे हैं। पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक ने भी बताया है कि कौन सी टीम ओमान और संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में चल रहे टी20 विश्व कप जीतने की प्रवल दावेदार है। इंजमाम ने भारत को संभावित चैंपियन करार दिया है।

इंजमाम को लगता है विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम यूएई की परिस्थितियों में शानदार प्रदर्शन करेंगे, क्योंकि वह इन परिस्थियों को बेहतर समझते हैं।इंजमाम ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, हर टूर्नामेंट में कोई टीम प्रबल दावेदार होती है पर मुझे लगता है इस विश्व कप में भारत के जीतने की उम्मीद ज्यादा है क्योंकि वह इन परिस्थितियों को अच्छे से जानते हैं।

उन्होंने कहा, भारत के बल्लेबाजों से ज्यादा गेंदबाजों के पास अनुभव है। अभी खेले गए इंडियन प्रीमयर लीग (आईपीएल) में हर गेंदबाज ने शानदार प्रदर्शन किया है। इंजमाम ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत के प्रदर्शन को खूब सराहा।

उन्होंने कहा, भारत ने बड़ी आसानी से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला। भारत की टीम उप महाद्वीप की पिचों पर शानदार खेल दिखाते हैं। उन्होंने कहा अगर इस मैच को ही देखे तो उन्हें विराट कोहली की जरुरत भी नहीं पड़ी। इंजमाम ने सुपर 12 में 24 अक्टूबर को होने वाले भारत और पाकिस्तान के बीच के मुकाबलें में कौन सी टीम का पलड़ा भारी रहेगा यह नहीं बताया।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर