भारत-वेस्‍टइंडीज के खिलाड़‍ियों को अब तक नहीं मिला वीजा, दो टी20 मैचों पर मंडराने लगा खतरा

क्रिकेट
भाषा
Updated Jul 31, 2022 | 22:21 IST

CWI prepares plan b for last two t20is: भारत और वेस्‍टइंडीज के बीच फ्लोरिडा में होने वाले आखिरी दो टी20 इंटरनेशनल मैच पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं। दोनों टीमों को अब तक वीजा नहीं मिला है।

India vs West Indies
भारत बनाम वेस्‍टइंडीज 
मुख्य बातें
  • भारत-वेस्‍टइंडीज के बीच आखिरी दो टी20 मैचों पर मंडराए संकट के बादल
  • दोनों टीमों को अब तक अमेरिका का वीजा नहीं मिला है
  • क्रिकेट वेस्‍टइंडीज इन मैचों का आयोजन अपने देश में कराने पर विचार कर रहा है

नयी दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के वेस्टइंडीज के खिलाफ अमेरिका में होने वाले आखिरी दो टी20 मैचों पर अनिश्चितता के बादल मंडरा रहे हैं और वीजा दिक्कतों के कारण अब कैरेबियाई क्रिकेट बोर्ड इन्हें अपनी सरजमीं पर कराने की ही सोच रहा है।

'क्रिकबज डॉट कॉम' की रिपोर्ट के अनुसार दोनों टीमों को अमेरिका का वीजा नहीं मिला है, जिससे क्रिकेट वेस्टइंडीज को वैकल्पिक योजना बनानी पड़ी है।
ये दोनों मैच छह और सात अगस्त को अमेरिका के फ्लोरिडा में होने हैं, लेकिन रिपोर्ट के अनुसार भारत और वेस्टइंडीज टीम के कई सदस्यों को अमेरिका का वीजा नहीं मिला है।

एक सूत्र ने बताया, 'वीजा मसले को सुलझाने के उपाय किये जा रहे हैं। ये मैच वेस्टइंडीज में भी हो सकते हैं। शुरूआती सूचना यह है कि वीजा सेंट किट्स में दिया जायेगा, जहां टीमें पहुंच चुकी है। ऐसी संभावना है कि खिलाड़ियों को यात्रा दस्तावेजों के लिये फिर त्रिनिदाद जाना पड़े, जहां से हरी झंडी मिलने पर वे अमेरिका जायेंगे।'

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर