IND vs NZ: अगर टीम इंडिया ने न्‍यूजीलैंड को हराया तो मैं...पूनम पांडे ने फिर दे डाला विवादित बयान

Poonam Pandey on WTC Final: भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच साउथैम्‍प्‍टन में विश्‍व टेस्‍ट चैंपियनशिप फाइनल खेला जा रहा है। पूनम पांडे ने इस मैच को लेकर विवादित बयान दिया है।

poonam pandey
पूनम पांडे 

मुख्य बातें

  • भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच साउथैम्‍प्‍टन में डब्‍ल्‍यूटीसी फाइनल खेला जा रहा है
  • पूनम पांडे ने भारत ने न्‍यूजीलैंड को मात देने पर दिया विवादित बयान
  • पूनम पांडे ने कहा कि वह सोचेंगी कि विवाद खड़ा करना है या नहीं

नई दिल्‍ली: पूनम पांडे हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं चाहे विवादित बयान हो या फिर उनकी निजी जिंदगी। 2011 में वह सुर्खियों में थी क्‍योंकि उन्‍होंने घोषणा की थी कि अगर भारत ने विश्‍व कप जीता तो वह न्‍यूड हो जाएंगी। अब पूनम को पता चला है कि भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच साउथैम्‍प्‍टन में विश्‍व टेस्‍ट चैंपियनशिप फाइनल मुकाबला चल रहा है।

इस बार भी पूनम पांडे कहा कि अगर भारतीय टीम विश्‍व टेस्‍ट चैंपियनशिप फाइनल जीतने में कामयाब हुई तो वह स्‍ट्रीपिंग करने के बारे में सोचेंगी। बता दें कि भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच पहले दिन का खेल बारिश की भेंट चढ़ गया था। इसके बाद दूसरे दिन केवल 64.4 ओवर का खेल हो सका, जिसमें भारतीय टीम ने तीन विकेट खोकर 146 रन बनाए।

बहरहाल, पूनम पांडे ने स्‍पॉटब्‍वॉयई से बातचीत करते हुए सबसे पहले कंफर्म किया कि क्‍या क्रिकेट चल रहा है और फिर कहा कि वह किसी विवाद के बारे में सोचेंगी और अगर भारत जीतता है तो दोबारा स्‍ट्रीप (कपड़े अलग करने) करने का विचार करेंगी। उन्‍होंने कहा, 'क्रिकेट चालू है? लोग क्रिकेट खेल रहे हैं? और अगर ऐसा हो रहा है कि तो मुझे दोबारा कहना पड़ेगा कि अगर इस बार भारत जीता तो मैं स्‍ट्रीप करूंगी? मुझे इसका कोई अंदाजा नहीं है। मैं घर जा रही हूं। मैं देखूंगी और फिर विवाद के बारे में सोचूंगी।'

भारत की मजबूत स्थिति

वहीं मैच की बात करें तो भारतीय टीम ने मैच की शुरूआत सकारात्‍मक अंदाज में की और दिन का खेल समाप्‍त होने तक 146/3 का स्‍कोर बनाया। रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने 62 रन की साझेदारी करते हुए भारत को दमदार शुरूआत की है। काइल जेमिसन ने रोहित शर्मा को स्लिप में टिम साउदी के हाथों कैच आउट कराकर इस साझेदारी को तोड़ा। जल्‍द ही नील वैगनर ने शुभमन गिल को विकेटकीपर बीजे वॉटलिंग के हाथों कैच आउट कराकर भारत को दूसरा झटका दिया।

इसके बाद चेतेश्‍वर पुजारा (8) भी बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे और बोल्‍ट की गेंद पर एलबीडब्‍ल्‍यू आउट होकर पवेलियन लौटे। यहां से भारतीय टीम के कप्‍तान विराट कोहली और उप-कप्‍तान अजिंक्‍य रहाणे ने पारी को संभाला। दोनों ने गेंदबाजों का डटकर मुकाबला किया और भारतीय टीम की दमदार वापसी कराई। विराट कोहली 44* और उप-कप्‍तान अजिंक्‍य रहाणे 29* रन बनाकर क्रीज पर जमे हुए हैं।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर