IND vs ENG: अश्विन को टीम में ना लेने से भड़क गई उनकी पत्‍नी, वहीं माइकल वॉन ने तो ये तक कह डाला

Prithi Narayanan post after Ravichandran Ashwin's non selection in 4th test: ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को चौथे टेस्‍ट में जगह नहीं मिली तो पत्‍न प्रीति नारायणन ने अपना गुस्‍सा ट्विटर के जरिये जाहिर किया।

ravichandran ashwin family
रविचंद्रन अश्विन का परिवार 

मुख्य बातें

  • रविचंद्रन अश्विन को इंग्‍लैंड के खिलाफ चौथे टेस्‍ट में मौका नहीं मिला
  • रविचंद्रन अश्विन के चयन नहीं होने से पत्‍नी प्रीति नारायणन नाराज हुईं
  • प्रीति नारायणन ने ट्विटर के जरिये अपना गुस्‍सा जाहिर किया

लंदन: टीम इंडिया के मौजूदा इंग्‍लैंड दौरे पर क्रिकेट फैंस एक ही सवाल कर रहे हैं कि अनुभवी ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को आखिर कब मौका मिलेगा? दोनों देशों के बीच पांच मैचों की सीरीज के दूसरे टेस्‍ट से क्रिकेट विशेषज्ञ इस बात पर विचार-विमर्श कर रहे हैं कि अश्विन का खेलना कितना महत्‍वपूर्ण है, लेकिन हर बार अनुभवी गेंदबाज को बेंच गर्म करते हुए देखा गया। जब तीसरे टेस्‍ट में भारतीय टीम को एक पारी और 76 रन की करारी शिकस्‍त झेलनी पड़ी तो फिर जोरदार मांग उठी कि अश्विन को चौथे टेस्‍ट में खिलाओ।

हालांकि, कप्‍तान कोहली की योजना कुछ अलग रही और उन्‍होंने चौथे टेस्‍ट में भी रविचंद्रन अश्विन को प्‍लेइंग XI में शामिल नहीं किया। इस बार की अनदेखी से अश्विन के फैंस और क्रिकेट विशेषज्ञों के अलावा एक और शख्‍स नाराज हुआ। वो कोई और नहीं बल्कि रविचंद्रन अश्विन की पत्‍नी प्रीति नारायणन हैं। अश्विन को शामिल नहीं किए जाने पर प्रीति ने अपना गुस्‍सा ट्विटर के जरिये साझा किया। पता हो कि प्रीति सोशल मीडिया पर सक्रिय रहती हैं और उनके कई पोस्‍ट वायरल हो चुके हैं। 

बहरहाल, जब रविचंद्रन अश्विन को चौथे टेस्‍ट में भी मौका नहीं मिला तो प्रीति से रहा नहीं गया। उन्‍होंने एक ट्वीट करके पूरे टीम प्रबंधन पर तंज कस दिया। प्रीति ने एक वीडियो ट्वीट किया, जिसमें नजर आ रहा है कि अश्विन की बेटी दुर्बीन से कुछ देख रही है। इस वीडियो को शेयर करते हुए प्रीति नारायणन ने कैप्‍शन लिखा, 'रविचंद्रन अश्विन को खोजते हुए।'

माइकल वॉन ने दी ये प्रतिक्रिया

रविचंद्रन अश्विन के चौथे टेस्‍ट में नहीं खेलने से पूर्व इंग्लिश कप्‍तान माइकल वॉन भी हैरान हैं। उन्‍होंने कहा कि अगर अश्विन चौथा टेस्‍ट खेलते तो इंग्‍लैंड के जीतने के कोई अवसर ही नहीं थे। वॉन ने साथ की कहा कि अश्विन नहीं खेल रहे हैं तो इंग्‍लैंड के पास जीतने का मौका जरूर है। पूर्व इंग्लिश कप्‍तान ने ट्वीट करके अपनी बात फैंस से साझा की। 

माइकल वॉन ने ट्वीट किया, 'शानदार टेस्‍ट मैच। दोनों टीमों के पास जीतने का बराबरी का मौका। अगर अश्विन खेल रहे होते तो इंग्‍लैंड के पास जीतने का कोई मौका नहीं था। अश्विन के नहीं होने पर इंग्‍लैंड के पास जीतने का मौका है। यह शानदार टेस्‍ट सीरीज बीत रही है।'

बता दें कि टीम इंडिया ने इंग्‍लैंड के सामने द ओवल में जीत के लिए 368 रन का लक्ष्‍य रखा है। इंग्‍लैंड ने चौथे दिन स्‍टंप्‍स तक 32 ओवर में बिना किसी नुकसान के 77 रन बना लिए हैं। दोनों टीमें सीरीज में 1-1 की बराबरी पर हैं।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर