बाबा रे बाबा, विराट का गुस्‍सा! देखिये आउट होने के बाद ड्रेसिंग रूम के दरवाजे पर निकाली पूरी भड़ास

Virat Kohli smashes dressing room door after getting out: टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली को दूसरी पारी में मोइन अली ने 44 रन के निजी स्‍कोर पर आउट कर दिया। भारतीय कप्‍तान ने गुस्‍से में ऐसी हरकत की।

virat kohli
विराट कोहली 

मुख्य बातें

  • विराट कोहली ने द ओवल में जारी चौथे टेस्‍ट की दूसरी पारी में 44 रन बनाए
  • मोइन अली ने विराट कोहली को पहली स्लिप में क्रेग ओवर्टन के हाथों कैच आउट कराया
  • भारतीय कप्‍तान ने ड्रेसिंग रूम में पहुंचने पर पूरा गुस्‍सा दरवाजे पर निकाला

लंदन: टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली इंग्‍लैंड के खिलाफ चौथे टेस्‍ट की दूसरी पारी में 44 रन बनाकर आउट हो गए। मोइन अली की गेंद पर विराट कोहली के बल्‍ले का बाहरी किनारा लगा और पहली स्लिप में मौजूद क्रेग ओवर्टन ने आसान कैच लपका। कोहली तीसरे दिन नाबाद 22 रन बनाकर पवेलियन लौटे थे। वह क्रीज पर जमे हुए नजर आ रहे थे क्‍योंकि इस बीच उन्‍होंने शानदार कवर ड्राइव लगाई, जिसमें एक ट्रेडमार्क शॉट कवर ड्राइव शामिल रही। आउट होने से पहले कोहली ने ओवर्टन की गेंद पर कुछ शानदार शॉट्स लगाए थे।

हालांकि, जो रूट ने स्पिन से आक्रमण करने का फैसला किया, जिसमें भारतीय कप्‍तान उलझ गए। मोइन अली ने दिन के अपने पहले ही ओवर में भारतीय कप्‍तान को आउट कर लिया। कोहली अपने 28 अर्धशतक से 6 रन दूर रह गए। वह फ्रंटफुट पर काफी आगे आए, लेकिन उनके बल्‍ले का बाहरी किनारा लगा और गेंद पहली स्लिप में ओवर्टन के हाथों में गई। 

53 पारियों से शतक को तरस रहे भारतीय कप्‍तान विराट कोहली निराश होकर पवेलियन की तरफ लौटे। वह आगबबूला थे क्‍योंकि अपने आउट होने के तरीके से खुश नहीं थे। याद दिला दें कि मौजूदा सीरीज में तीन से ज्‍यादा मौकों पर कोहली ऑफ स्‍टंप के बाहर की गेंद पर अपना विकेट गंवा चुके हैं। बहरहाल, ड्रेसिंग रूम के अंदर जाते समय कोहली ने गुस्‍से में दरवाजे पर जोरदार मुक्‍का मारा। वह उस समय भावुक भी नजर आ रहे थे।

इंग्‍लैंड को जीत के लिए दिया 368 रन का लक्ष्‍य

भारतीय टीम ने ऋषभ पंत और शार्दुल ठाकुर की उम्‍दा पारियों की बदौलत इंग्‍लैंड को जीत के लिए 368 रन का लक्ष्‍य दिया है। टीम इंडिया की दूसरी पारी 466 रन पर ऑलआउट हुई। इंग्‍लैंड ने चौथे दिन स्‍टंप्‍स तक 32 ओवर में बिना किसी नुकसान के 77 रन बना लिए हैं। मेजबान टीम को जीत के लिए 291 रन की दरकार है जबकि भारत जीत से 10 विकेट दूर है। देखना दिलचस्‍प होगा कि आखिरी दिन कौन टीम मैच जीतकर सीरीज में 2-1 की बढ़त बनाएगी।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर