''वह इस जाल में फंस रहा है'', ऋषभ पंत बार-बार एक ही गलती दोहरा के हो रहे आउट, सुनील गावस्कर ने लगाई 'क्लास'

क्रिकेट
भाषा
Updated Jun 18, 2022 | 15:31 IST

Sunil Gavaskar on Rishabh Pant: ऋषभ पंत दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में बार-बार एक ही गलती दोहरा के आउट हो रहे हैं। सुनील गावस्कर ने पंत के शॉट सेलेक्शन पर अपनी राय रखी है।

Rishabh Pant
ऋषभ पंत  |  तस्वीर साभार: AP
मुख्य बातें
  • भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका टी20 सीरीज
  • पंत का बल्ला चौथे मैच में भी नहीं चला
  • यह मैच राजकोट के मैदान पर खेला गया

राजकोट: ऋषभ पंत के शॉट्स के चयन पर सवाल उठाते हुए महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने कहा कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मौजूदा टी20 श्रृंखला में बार बार आफ स्टम्प से बाहर जाती गेंदों पर उनका आउट होना अच्छा संकेत नहीं है। अब तक 47 टी20 मैचों में 740 रन बनाने वाले पंत आफ स्टम्प से बाहर जाती गेंद पर बड़ा शॉट खेलने के प्रयास में अपना विकेट गंवाते आये हैं।

''पिछले मैचों से सबक नहीं लिया''

गावस्कर ने स्टार स्पोटर्स पर कमेंट्री के दौरान कहा, ''उसने सीखा नहीं है। पिछले तीन मैचों में भी अपने विकेट से उसने सबक नहीं लिया है।' उन्होंने कहा, ''वे बाहर गेंद डाल रहे हैं और वह लगातार इस जाल में फंस रहा है । उसे इन गेंदों पर हवाई शॉट खेलने से बचना होगा।' उन्होंने कहा, 'उन्होंने उसके खिलाफ खास रणनीति बनाई है। ऑफ स्टम्प से बाहर गेंद डालो और उसका विकेट लो।'' पंत ने अब तक श्रृंखला में 29, 5, 6 और 17 रन बनाये हैं।

यह भी पढ़ें: पंत की कप्तानी में भारत ने रचा इतिहास, द. अफ्रीका के खिलाफ दर्ज की सबसे बड़ी जीत

''गेंद काफी बाहर होने से उसे...''' ​

गावस्कर ने कहा, ''इस साल टी20 मैचों में वह दस बार ऐसे ही आउट हुआ है। अगर वह गेंद से छेड़खानी नहीं करता तो उनमें से कुछ वाइड होती। गेंद काफी बाहर होने से उसे अतिरिक्त बल भी लगाना पड़ता है।' उन्होंने कहा, ''भारत के कप्तान का एक श्रृंखला में लगातार एक तरीके से ही आउट होना अच्छा संकेत नहीं है।'' 

यह भी पढ़ें: राजकोट में मैदान फतह करने के बाद बोले पंत, ट्रॉफी जीतकर करेंगे सीरीज का अंत

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर