हद हो गई ! पाकिस्तानी मंत्री शेख रशीद बोले- साजिश के तहत रद्द हुआ न्यूजीलैंड का दौरा, पढ़िए पूरा बयान

क्रिकेट
आईएएनएस
Updated Sep 18, 2021 | 00:11 IST

New Zealand tour of Pakistan called off, Pakistan vs New Zealand series: न्यूजीलैंड क्रिकेट ने सुरक्षा कारणों से पाकिस्तान का दौरा रद्द किया तो वहां के बड़बोले मंत्री शेख रशीद को इसमें साजिश नजर आने लगी है।

Sheikh Rashid Ahmed
Sheikh Rashid Ahmed  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • न्यूजीलैंड का पाकिस्तान दौरा रद्द हुआ, झल्ला उठा पाकिस्तान
  • पाकिस्तान के बड़बोले मंत्री शेख रशीद ने दिया बेतुका बयान
  • लगाया आरोप, अंतरराष्ट्रीय साजिश के तहत रद्द किया गया दौरा

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम ने रावलपिंडी में पाकिस्तान के खिलाफ पहला वनडे शुरू होने से ठीक पहले दौरे को रद्द करने का फैसला किया। एक्सप्रेस ट्रिब्यून की रिपोर्ट के अनुसार, पाकिस्तान के आंतरिक मंत्री शेख रशीद अहमद ने शुक्रवार को कहा कि यह एक अंतरराष्ट्रीय साजिश के तहत दौरा रद्द कर दिया गया है।

इस्लामाबाद में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए अहमद ने कहा कि वह साजिशकर्ताओं का नाम नहीं लेंगे। हालांकि, उन्होंने कहा कि अफगानिस्तान में जो कुछ हो रहा है, उसके बाद कुछ ताकतें पाकिस्तान को बलि का बकरा बनाना चाहती हैं।

जियो टीवी की रिपोर्ट के अनुसार, किवी टीम द्वारा पाकिस्तान दौरा रद्द करने के कुछ घंटे बाद अहमद ने कहा, न्यूजीलैंड के अधिकारियों के पास पाकिस्तान में खतरे का ठोस सबूत नहीं है। अहमद ने कहा कि मेहमान टीम के लिए देश में कड़े सुरक्षा के इंतजामों के बावजूद न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान दौरा रद्द करने का एकतरफा फैसला किया।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के एक बयान में कहा गया है कि न्यूजीलैंड क्रिकेट ने सुरक्षा अलर्ट का हवाला देते हुए पाकिस्तान के दौरे को रद्द करने के फैसला किया है।

पीसीबी ने कहा, आज न्यूजीलैंड क्रिकेट ने हमें सूचित किया कि उन्हें कुछ सुरक्षा अलर्ट के लिए सतर्क कर दिया गया है जिसके चलते उन्होंने एकतरफा सीरीज को स्थगित करने का फैसला किया है।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर