Hardik Pandya ने भारत को पाकिस्‍तान पर छक्‍का जड़कर दिलाई जीत, अफगानी फैन ने ऑलराउंडर को किया 'Kiss'

Hardik Pandya match winning innings against Pakistan: भारतीय टीम के स्‍टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने एशिया कप 2022 में चिर-प्रतिद्वंद्वी पाकिस्‍तान के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया। हार्दिक पांड्या ने छक्‍का जमाकर टीम इंडिया को जीत दिलाई। अफगानिस्‍तान के उत्‍साही फैन ने भारतीय ऑलराउंडर को किया किस।

Hardik Pandya
हार्दिक पांड्या 
मुख्य बातें
  • हार्दिक पांड्या ने पाकिस्‍तान के खिलाफ रविवार को मैच विजयी पारी खेली
  • भारतीय टीम ने एशिया कप के मैच में पाकिस्‍तान को 5 विकेट से हराया
  • भारतीय टीम की जीत का जश्‍न मनाते हुए अफगानिस्‍तान के फैन ने हार्दिक को किस किया

नई दिल्‍ली: भारत और चिर-प्रतिद्वंद्वी पाकिस्‍तान के बीच रविवार को एशिया कप 2022 में दुबई इंटरनेशनल स्‍टेडियम पर रोमांचक मुकाबला खेला गया। पाकिस्‍तान ने पहले बल्‍लेबाजी की और पूरी टीम 147 रन पर ऑलआउट हो गई। जवाब में भारतीय टीम ने 19.4 ओवर में 5 विकेट खोकर लक्ष्‍य हासिल किया। टीम इंडिया की जीत के हीरो स्‍टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या रहे, जिन्‍होंने पहले तीन विकेट लिए और फिर नाबाद 33 रन की मैच विजयी पारी खेली। हार्दिक पांड्या ने आखिरी ओवर में चौथी गेंद पर लांग ऑन के ऊपर से छक्‍का जमाकर भारत की जीत पर मुहर लगाई।

भारत की जीत का जश्‍न दुनियाभर के फैंस ने मनाया। दुनियाभर में फैंस के भारतीय टीम की जीत के जश्‍न के वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। मगर इनमें से एक वीडियो वायरल हो गया है। यह वीडियो अफगानिस्‍तान का है। अफगानिस्‍तान का एक शख्‍स टीम इंडिया की जीत से बेहद उत्‍साहित हुआ। वह अपनी जगह से उठा और टीवी स्‍क्रीन पर जाकर हार्दिक पांड्या को किस करके कमरे से बाहर चला गया। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर बहुत पसंद किया गया। 

बता दें कि भारतीय टीम ने पाकिस्‍तान पर जीत के साथ ही पिछले साल टी20 वर्ल्‍ड कप में मिली हार का बदला ले लिया। पिछले साल टी20 वर्ल्‍ड कप में भारत और पाकिस्‍तान की भिड़ंत दुबई में ही हुई थीं। तब बाबर आजम के नेतृत्‍व वाली पाकिस्‍तान ने विराट कोहली की अगुवाई वाली भारतीय टीम को 10 विकेट से करारी मात दी थी। इस मुकाबले के बाद दोनों टीमों के बीच रविवार को एशिया कप में भिड़ंत हुई। यहां रोहित शर्मा के नेतृत्‍व वाली भारतीय टीम ने पाकिस्‍तान को 5 विकेट से रौंद दिया।

भारत और पाकिस्‍तान के बीच मुकाबले अधिकांश रोमांचक होते हैं और रविवार को एक बार फिर ऐसा ही नजारा देखने को मिला। भारतीय टीम ने तेज गेंदबाजों के बेहतरीन प्रदर्शन के दम पर पाकिस्‍तान को ऑलआउट कर दिया। फिर कड़े संघर्ष के बाद भारतीय टीम जीत दर्ज करके एशिया कप में विजयी आगाज करने में कामयाब रही। हार्दिक पांड्या को उनके शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन के लिए प्‍लेयर ऑफ द मैच चुना गया। भारतीय टीम अब एशिया कप में अपना अगला मुकाबला हांगकांग के खिलाफ खेलेगी।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर