रोहित शर्मा की एक झलक पाने के लिए उमड़ा फैंस का जनसैलाब, जमकर वायरल हो रहा वीडियो

Rohit Sharma Viral Video: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा इन दिनों मुंबई में हैं। रोहित के नेतृत्व में भारत ने हाल ही में वेस्टइंडीज दौरे पर टी20 सीरीज अपने नाम की।

Rohit Sharma
होटल के सामने इकट्ठा हुए फैंस। 
मुख्य बातें
  • कप्तान रोहित शर्मा मुंबई में स्पॉट किए गए
  • रोहित को देखने के लिए होटल के बाहर आए फैंस
  • रोहित के फैंस का वीडियो वायरल हो रहा है

भारत में स्टार क्रिकेटर्स की दीवानगी का एक अलग ही आलम रहता है। फैंस अपने पसंदीदा खिलाड़ी की झलक पाने के लिए बेचैन रहते हैं। ऐसा ही कुछ सोमवार को उस वक्त देखने को मिला, जब भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा मुंबई एक होटल में थे। रोहित का दीदार करने के लिए अचानक फैंस का जनसैलाब उमड़ पड़ा। देखते ही देखते हजारों लोगों की भीड़ होटल के बाहर सड़क पर आ गई, जिसकी वजह से सुरक्षाकर्मियों को हालात संभालने में दुश्वारी का सामना करना पड़ा।

 जमकर वायरल हो रहा वीडियो

दरअसल, रोहित को स्वतंत्रता दिवस का जश्न मनाने के लिए होटल से बाहर जाना था मगर उससे पहले ही लोग बड़ी तादाद में सड़क पर आकर खड़े हो गए। रोहित ने भीड़ को देख अपना माथा पकड़ लिया और वापस लौट गए। रोहित के फैंस का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। गौरतलब है कि रोहित ने 15 अगस्त को आजादी की 75वीं वर्षगांठ पर फैंस और देशवासियों को ट्वीट कर बधाई थी। उन्होंने लिखा कि देश का प्रतिनिधित्व करना बहुत बड़ा सम्मान है। मैं इसके लिए आभारी और भाग्यशाली हूं।

बता दें कि रोहित की अगुवाई में भारत ने हाल ही में वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज 4-1 से अपने नाम की है। रोहित अब एशिया कप 2022 में नेतृत्व करते हुए नजर आएंगे, जिसका आगाज 27 अगस्त को यूएई में होगा। भारत 28 अगस्त को पाकिस्तान टीम से भिड़ेगा। यह मैच दुबई में खेला जाएगा।

एशिया कप 2022 के लिए भारत का स्क्वाड: रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उपकप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, युजवेंद्र चहल, रवि बिश्नोई, भुवनेश्वर कुमार अर्शदीप सिंह और अवेश खान। स्टैंडबाय प्लेयर्स: श्रेयस अय्यर, अक्षर पटेल और दीपक चाहर।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर