इंग्‍लैंड के कप्‍तान इयोन मॉर्गन ने उंगली टूटने के बावजूद खेलना जारी रखा, फैंस के दिल में बनाई जगह

Eoin Morgan: इंग्‍लैंड के कप्‍तान इयोन मॉर्गन को ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टी20 मैच के दौरान उंगली में गंभीर चोट लगी, लेकिन उन्‍होंने खेलना जारी रखते फैंस का दिल जीत लिया। मॉगर्न की सोशल मीडिया पर तारीफ हुई।

eoin morgan broken finger
इयोन मॉर्गन की टूटी उंगली 

मुख्य बातें

  • इयोन मॉर्गन को ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ मैच में उंगली में गंभीर चोट लगी
  • इयोन मॉर्गन सिर्फ तीन गेंदों के लिए उपचार कराने मैदान से बाहर गए
  • इयोन मॉर्गन जब मैदान पर लौटे तो उनकी जमकर तारीफ हुई

लंदन: इंग्‍लैंड के कप्‍तान इयोन मॉर्गन को ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टी20 इंटरनेशनल मैच के दौरान उंगली में गंभीर चोट लगी, लेकिन उन्‍होंने बहुत ही जल्‍द ठीक होकर मैदान पर वापसी की। इंग्‍लैंड के सीमित ओवर के कप्‍तान मॉर्गन ने मार्कस स्‍टोइनिस द्वारा कवर्स में खेले गए शॉट को डाइव लगाकर रोकने की कोशिश की। यह घटना ऑस्‍ट्रेलियाई पारी के 9वें ओवर की है। गेंद मॉर्गन की उंगली के ऊपरी हिस्‍से पर जाकर लगी।

इयोन मॉर्गन दर्द से कराह रहे थे और उन्‍हें उपचार के लिए मैदान से बाहर ले जाया गया। हालांकि, मॉर्गन 10वें ओवर की शुरूआत में दोबारा मैदान पर आ गए और फैंस के दिल में बस गए। इतना दर्द होने के बावजूद भी मॉर्गन सिर्फ तीन गेंदों के लिए मैदान से बाहर गए और फिर अपना पूरा समर्पण दिखाना शुरू किया।

इसके बाद से इयोन मॉर्गन की जमकर तारीफ हो रही है। जहां एक फैन ने मॉर्गन को आयरनफिंगर नाम दिया तो एक यूजर ने कहा कि ये मेरा कप्‍तान है।

देखिए फैंस के रिएक्‍शंस

इंग्‍लैंड की धमाकेदार जीत

इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने जोस बटलर की धमाकेदार अर्धशतकीय पारी की बदौलत ऑस्ट्रेलिया को रविवार को खेले गए सीरीज के दूसरे टी20 में 6 विकेट से मात देकर 2-0 से सीरीज अपने नाम कर ली है। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलियाई टीम 20 ओवर में 7 विकेट पर 157 रन बना सकी थी। ऐसे में जीत के लिए मिले 158 रन के लक्ष्य को इंग्लैंड ने जोस बटलर की धमाकेदार अर्धशतकीय पारी की बदौलत 6 विकेट और 7 गेंद रहते हासिल कर लिया। बलटर ने छक्के के साथ अपनी टीम को विजय दिलाई। बटलर ने 54 गेंद में 77 रन की नाबाद पारी खेली और इस दौरान 8 चौके और 2 छ्क्के जड़े।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर