अचानक दीपक चाहर के हाथों मैच गंवाने के बाद श्रीलंकाई कप्तान के उड़े होश, दिया ये बयान

Dasun Shanaka on SL vs IND 2nd ODI: भारत ने श्रीलंका के खिलाफ दूसरा वनडे भी अपने नाम कर लिया। मैच के बाद श्रीलंका के कप्तान दासुन शनाका ने दिया ये बयान।

Dasun Shanaka
दासुन शनाका  |  तस्वीर साभार: AP

मुख्य बातें

  • भारत ने दूसरे वनडे 3 विकेट से जीता
  • दीपक चाहर ने शानदार बल्लेबाजी की
  • श्रीलंकाई कप्तान ने हार के बाद ये कहा

श्रीलंकाई टीम ने मंगलवार को भारत के खिलाफ दूसरा वनडे भी गंवा दिया। कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में भारत ने तीन विकेट से जीत दर्ज की। श्रीलंका ने निर्धारित 50 ओवर में 9 विकेट पर 275 रन बनाए। जवाब में भारत ने 7 विकेट के नुकसान पर 5 गेंद बाकी रहते मैच जीत लिया। श्रीलंका का थोड़ी देर के लिए मैच में पलड़ा भारी हो गया था पर अचानक दीपक चाहर ने शानदार अर्धशतकीय पारी खेलकर उसकी उम्मीदों पर पानी फेर दिया। तेज गेंदबाज चाहर ने आठवें नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए  82 गेंदों में 7 चौकों और 1 छक्के के जरिए नाबाद 69 बनाए। यह उनके वनडे करियर का पहला अर्धशतक है। 

श्रीलंकाई कप्तान ने दिया ये बयान

दूसरे वनडे में शिकस्त के बाद कप्तान दासुन शनाका ने कहा कि हमारी टीम के खिलाड़ियों ने दूसरे वनडे में जिस तरह खेला, उसपर मुझे बहुत गर्व है। उन्होंने जीत हासिल करने के लिए कड़ा संघर्ष किया। यह वाकई में एक कठिन मैच था। हालांकि, भारतीय खिलाड़ियों को जीत का श्रेय जाता है। खासकर दीपक चाहर को, जिन्होंने हमसे मैच को छीन लिया। हमने पहले वनडे की तरह दूसर वनडे में भी अच्छी शुरुआत की, लेकिन मिडिल ओवरों में कई विकेट गंवा दिए। हमें उन्हें आसानी से विकेट नहीं देने चाहिए और हमें बल्लेबाजी पावरप्ले तक बेहतर बल्लेबाजी करने की जरूरत है।'

'मैंने लंबे समय तक गेंदबाजी नहीं की'

वहीं, शनाका ने खुद के गेंदबाजी करने भी जवाब दिया। उन्होंने कहा कि दरअसल मैंने लंबे समय तक गेंदबाजी नहीं की, क्योंकि टीम में काफी गेंदबाज थे। लेकिन मैंने दूसरे वनडे में एक मौका लिया। बता दें कि शनाका ने मैच में तीन ओवर डाले और 10 रन खर्च कर एक हार्दिक पांड्या (0) का विकेट चटकाया। इसके अलावा उन्होंने टिककर बल्लेबाजी कर रहे मनीष पांडे (37) को नॉन-स्‍ट्राइकर एंड पर रन आउट किया। यह दोनों भारतीय बल्लेबाज 18वें ओवर में लगातार गेंदों पर पवेलियन लौटे थे, जिससे एक समय भारत पर हार का खतरा मंडराने लगा था।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर