IND vs SL: सूर्यकुमार यादव की ताबड़तोड़ पारी, जड़ा अपने वनडे करियर का पहला पचासा

Suryakumar Yadav scores first fifty of ODI career: श्रीलंका के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में भारतीय बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने अपने करियर का पहला अर्धशतक जड़कर सबका दिल जीता।

Suryakumar Yadav scores his first ODI fifty| IND vs SL 2nd ODI|
सूर्यकुमार यादव  |  तस्वीर साभार: AP

मुख्य बातें

  • भारत VS श्रीलंका दूसरा वनडे मैच - कोलंबो में सूर्यकुमार यादव का धमाल
  • वनडे करियर के अपने दूसरे मैच में जड़ा शानदार पचासा
  • स्काय के नाम से मशहूर इस बल्लेबाज ने श्रीलंकाई गेंदबाजों को किया खूब परेशान

Suryakumar Yadav first ODI fifty: भारत और श्रीलंका के बीच कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में दूसरे वनडे मैच के दौरान भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाजों का प्रदर्शन उम्मीद मुताबिक नहीं दिखा। मैच में श्रीलंकाई टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 9 विकेट पर 275 रनों का स्कोर खड़ा किया और भारत के सामने 276 रनों का लक्ष्य रखा। जवाब देने उतरी भारतीय टीम ने महज 65 रन के अंदर अपने शुरुआती तीन अहम विकेट गंवा दिए। लेकिन इस बीच सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) एक उम्मीद की किरण बनकर सामने आए और फैंस का मनोरंजन किया।

भारतीय पारी में पृथ्वी शॉ 13 रन, कप्तान शिखर धवन 29 रन और पिछले मैच में डेब्यू पर पचासा जड़ने वाले इशान किशन 1 रन बनाकर आउट हो गए। भारत को तीन करारे झटके लग चुके थे। इसके बाद मनीष पांडे का साथ देने पिच पर उतरे सूर्यकुमार यादव। SKY के नाम से मशहूर ये बल्लेबाज अपना दूसरा वनडे मैच खेलने उतरा और सबका दिल जीत लिया।

सूर्यकुमार यादव ने 42 गेंदों में अपने वनडे करियर का पहला अर्धशतक जड़ा और श्रीलंकाई गेंदबाजों को बेहाल कर दिया। वो अपने पचासे के बाद ज्यादा देर तक नहीं टिक पाए और संदाकन ने उनको 27वें ओवर में एलबीडब्ल्यू कर दिया लेकिन खराब स्थिति में शानदार अर्धशतक जड़कर उन्होंने अपनी टीम को उम्मीद तो जरूर दी। सूर्यकुमार ने 44 गेंदों में 53 रनों की पारी खेली जिसमें 6 चौके शामिल रहे।

स्काय ने इसी सीरीज के पहले वनडे मैच से अपने वनडे अंतरराष्ट्रीय करियर का आगाज किया था और वहां उनके बल्ले से नाबाद 31 रनों की शानदार पारी निकली थी। अब दूसरे मैच में अर्धशतक जड़कर उन्होंने चयनकर्ताओं को संदेश दे दिया है कि वो इस पोजिशन पर ठहरने आए हैं। उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ इसी साल मार्च में अपना टी20 अंतरराष्ट्रीय डेब्यू भी किया था और वहां भी उस सीरीज में उन्होंने शानदार अर्धशतक जड़ा था।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर