फ्लेमिंग ने मुंबई से भिड़ने से पहले धोनी के धुरंधरों को चेताया, सीएसके कोच ने कहा- हमें इस काम को करना होगा

क्रिकेट
आईएएनएस
Updated Sep 19, 2021 | 16:21 IST

Stephen Fleming on CSK vs MI Match: चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच से पहले धोनी के धुरंधरों को चेताया है। कोच ने कहा है कि हमें खेल के स्तर को ऊंचा उठाना होगा।

MS Dhoni and Stephen Fleming
सीएसके के कप्तान एमएस दोनी और कोच स्टीफन फ्लेमिंग  
मुख्य बातें
  • आईपीएल का दूसरा चरण रविवार से शुरू हो रहा है
  • दूसरा चरण का पहला मैच चेन्नई और मुंबई भिड़ेंगी
  • दोनों टीमों का मुकाबला दुबई के स्टेडियम में होगा

नई दिल्ली: IPL 2021, Chennai Super Kings vs Mumbai Indians Match: चेन्नई सुपर किग्स (सीएसके) के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा कि यह एक नई शुरुआत है। उन्होंने कहा कि इस साल आईपीएल को दो भाग में खेला जा रहा है जिसके चलते एक अलग चुनौती का समना करना पर रहा है। आईपीएल के दूसरे चरण की शुरुआत रविवार को सीएसके और मुंबई इंडियंस के मुकाबले के साथ होगी।

'खिलाड़ियों का फॉर्म में होना जरुरी है'

अहम मैच से पहले फ्लेमिंग ने सीएसके टीवी से कहा, 'हम एक बार फिर से अच्छी शुरुआत करना चहते हैं। हमें आगे के मैच जीतने के लिए हमारे खिलाड़ियों का फॉर्म में होना जरुरी है। हम यहां नई शुरुआत करना चाहते हैं और इसे एक नए टूर्नामेंट के तरह देख रहे हैं।'

'मुंबई हमारे खिलाफ अच्छा खेलती है'

रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई और धोनी के पक्ष के बीच प्रतिद्वंद्विता के बारे में बात करते हुए फ्लेमिंग ने कहा, 'हमने फेज-1 के पहले हाफ को हार के साथ समाप्त किया जहां पोलार्ड ने आईपीएल की एक महान पारी खेली। मुंबई हमारे खिलाफ अच्छा खेलती है, इसलिए हमें खेल के स्तर को और ऊंचा उठाना होगा। 

'चेन्नई-मुंबई मेंका अच्छा मुकाबला होगा'

उन्होंने आगे कहा, 'कोचिंग के दृष्टिकोण से, आप चाहते हैं कि खेल चल रहा हो ताकि आप जान सकें कि किस पर काम करना है और टीम कहां है। इसलिए, हम हमेशा की तरह इसके लिए तैयार हैं और यह एक अच्छा मुकाबला होगा।'

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर