करारी हार के बाद इंग्लैंड के कोच क्रिस सिल्वरवुड ने जमकर कर डाली टीम इंडिया की तारीफ

क्रिकेट
भाषा
Updated Sep 07, 2021 | 23:31 IST

Chris Silverwood on victory of team India in fourth test against England: इंग्लैंड क्रिकेट टीम की चौथे टेस्ट में करारी हार के बाद इंग्लैंड के कोच क्रिस सिल्वरवुड ने की भारत की तारीफ।

England cricket team coach Chris Silverwood
इंग्लैंड के कोच क्रिस सिल्वरवुड  |  तस्वीर साभार: AP
मुख्य बातें
  • इंग्लैंड की चौथे टेस्ट में हार के बाद उनके कोच का बयान
  • कोच क्रिस सिल्वरवुड ने की भारतीय क्रिकेट टीम की तरीफ
  • भारत ने इंग्लैंड को चौथे टेस्ट में 157 रन से मात देकर सीरीज में 2-1 से बढ़त बनाई

इंग्लैंड क्रिकेट के मुख्य कोच क्रिस सिल्वरवुड ने चौथे टेस्ट में पहली पारी में 99 रन से पिछड़ने के बावजूद जीत दर्ज करने के लिए विराट कोहली की टीम की तारीफ करते हुए कहा कि भारतीय टीम को पता है कि वापसी कैसे करनी है। भारत ने दूसरी पारी में 466 रन बनाकर इंग्लैंड को 368 रन का लक्ष्य दिया और फिर गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन की बदौलत 157 रन से जीत दर्ज की।

कोच क्रिस सिल्वरवुड ने कहा कि 200 रन के आसपास की बढ़त हासिल करके वे भारतीय टीम को परेशानी में डाल सकते थे। ‘ईएसपीएनक्रिकइंफो’ ने सिल्वरवुड के हवाले से कहा, ‘‘हम सच्चाई बयां करें तो मैं और अधिक बढ़त हासिल करना पसंद करता, इससे हमें भारतीयों पर दबाव बनाने का मौका मिलता।’’

उन्होंने कहा, ‘‘हम ऐसा करने में नाकाम रहे और ड्रेसिंग रूम में हमने आपस में इस बारे में बात की।’’ सिल्वरवुड ने कहा, ‘‘उन पर शायद 190 रन से अधिक की बढ़त बनाना शानदार रहा। इससे काफी दबाव पड़ता लेकिन एक बार फिर भारतीयों को श्रेय जाता है, उन्हें पता है कि वापसी कैसे करनी है।’’

रोहित शर्मा ने विदेशी सरजमीं पर अपना पहला शतक जड़ा जबकि ऋषभ पंत और शार्दुल ठाकुर ने भी अर्धशतक जड़ते हुए भारत को मजबूत स्थिति में पहुंचाया। इंग्लैंड ने अंतिम दिन की शुरुआत बिना विकेट खोए 77 रन से की लेकिन जसप्रीत बुमराह की अगुआई में भारतीय गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन से उसका बल्लेबाजी क्रम ढह गया और टीम मैच हार गई।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर