India vs England: चौथे टेस्ट में भारत की हो सकती है बल्ले-बल्ले, इंग्लैंड का ये धुरंधर रह सकता है बाहर

क्रिकेट
आईएएनएस
Updated Aug 30, 2021 | 20:30 IST

James Anderson doubtful for fourth test against India at Oval| भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जाने वाले चौथे टेस्ट से इंग्लैंड के दिग्गज खिलाड़ी जेम्स एंडरसन बाहर हो सकते हैं।

James Anderson
जेम्स एंडरसन  |  तस्वीर साभार: AP

मुख्य बातें

  • भारत बनाम इंग्लैंड चौथा टेस्ट मैच - ओवल
  • चौथे टेस्ट में टीम इंडिया को मिल सकती है राहत, दिग्गज खिलाड़ी के बाहर रहने के आसार
  • इंग्लैंड के कोच क्रिस सिल्वरवुड टीम चयन को लेकर असमंजस की स्थिति में फंसे हुए हैं

England squad for IND vs ENG 4th Test| तीन हफ्ते के दौरान तीन टेस्ट मैच होने से दोनों टीमों को गेंदबाजों को रोटेट करने के लिए मजबूर होना पड़ रहा है। भारत ने इस बारे में स्पष्ट रूख अपनाया है जबकि इंग्लैंड भी उसी रास्ते चल सकती है।

इंग्लैंड के मुख्य कोच क्रिस सिल्वरवुड ने एंडरसन और ओली रॉबिंसन के वर्कलोड पर कहा, "मैं इन्हें ब्रेक नहीं देना चाहता। हमारे सामने काफी क्रिकेट पड़ा है। टेस्ट अब तेज हो रहे हैं और लगातार होने से मुश्किल हो रही है।"

उन्होंने कहा, "ये खिलाड़ी अपना सबकुछ दे रहे हैं। हर दिन जब हम मैदान से बाहर आते हैं तो हम सोचते हैं कि इनके लिए कुछ करें। लेकिन मैं फिलहाल कोई फैसला नहीं ले पा रहा हूं।"

James Anderson

एंडरसन ने हालांकि स्पष्ट किया था कि वह टेस्ट सीरीज के हर मैच खेलना चाहते हैं। लेकिन वर्कलोड मैनजमेंट को देखते हुए इंग्लैंड एंडरसन को आराम दे सकता है।

सिल्वरवुड ने इस बात को स्वीकार किया कि एंडरसन को चौथे टेस्ट से बाहर रखने के लिए मनाना कठिन होगा। इंग्लैंड के लिए दिक्कत की बात यह भी है कि उसका एक अन्य गेंदबाज सैम करेन अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर