IND vs ENG: अब तक खेले 4 टेस्‍ट, विराट कोहली को आउट करने का बेहद आसान तरीका बता रहे हैं ये जनाब

Ollie Robinson reveals plan to get Virat Kohli out: इंग्‍लैंड के तेज गेंदबाज ने भारतीय कप्‍तान विराट कोहली को आउट करने का बेहद आसान तरीका बताया है। कोहली तीसरे टेस्‍ट की दूसरी पारी में 55 रन बनाकर आउट हुए।

virat kohli
विराट कोहली 

मुख्य बातें

  • विराट कोहली तीसरे टेस्‍ट की दूसरी पारी में 55 रन बनाकर आउट हुए
  • इंग्‍लैंड ने भारत को तीसरे टेस्‍ट में एक पारी और 76 रन से मात दी
  • इंग्‍लैंड के तेज गेंदबाज ने विराट कोहली को आउट करने का आसान तरीका बताया

हेडिंग्‍ले: इंग्‍लैंड क्रिकेट टीम ने तीसरे टेस्‍ट में भारत को एक पारी और 76 रन के विशाल अंतर से मात दी। इंग्‍लैंड की जीत में तेज गेंदबाज ओली रोबिंसन चमके, जिन्‍होंने दूसरी पारी में पांच भारतीय बल्‍लेबाजों को अपना शिकार बनाया। इसमें कप्‍तान विराट कोहली का प्राइज विकेट शामिल है। 

ओली रोबिंसन का टेस्‍ट अनुभव 4 मैचों का है। इतने में ही उन्‍होंने भारतीय कप्‍तान विराट कोहली को आउट करने का आसान तरीका बता दिया। इंग्‍लैंड के गेंदबाजों ने कमाल का प्रदर्शन करते हुए शनिवार को पहले ही सेशन में मैच अपने नाम कर लिया। इस जीत के साथ ही मेजबान टीम ने पांच मैचों की सीरीज 1-1 से बराबर कर ली है। अब सीरीज के दो मैच बाकी है।

ओली रोबिंसन ने अपने करियर में दूसरी बार एक पारी में पांच विकेट लेने का कमाल किया। उन्‍होंने तीसरे टेस्‍ट में कुल 7 विकेट चटकाए। इस बेहतरीन प्रदर्शन के लिए रोबिंसन को मैन ऑफ द मैच चुना गया। मैच के बाद रोबिंसन ने कहा, 'यह मेरे लिए सपना पूरा होने जैसा है। इंग्‍लैंड को पहली बार जीत दिलाई और उसमें मैन ऑफ द मैच का खिताब जीता। मैंने यहां पहले भी गेंदबाजी का लुत्‍फ उठाया और यहां की परिस्थितियों का उपयोग करना शानदार है। मुझे बहुत खुशी है कि यहां पांच विकेट एक पारी में ले सका।'

क्‍या है विराट कोहली को आउट करने की योजना?

बता दें कि तेज गेंदबाज जेम्‍स एंडरसन ने घरेलू जमीन पर अपना 400वां शिकार किया और ओली रोबिंसन ने अनुभवी तेज गेंदबाज की जमकर तारीफ की। रोबिंसन ने कहा, 'जेम्‍स एंडरसन के साथ गेंदबाजी करना और उनसे सीखना सम्‍मान की बात है। इससे मेरे खेल में सुधार हुआ है। मैं लगातार सीख रहा हूं और जितना बेहतर हो सके, उतना बेहतर बनने की कोशिश कर रहा हूं।'

27 साल के तेज गेंदबाज ने फिर खुलासा किया कि विराट कोहली को आउट करने का आसान तरीका क्‍या है। रोबिंसन ने कहा, 'विराट कोहली का विकेट लेना शानदार रहा। उन्‍होंने मेरी गेंदों पर लगातार दो चौके जमाए थे, फिर उनका विकेट लेने में कामयाब रहा। विराट कोहली को आउट करने का आसान तरीका है। उन्‍हें चौथे या पांचवें स्‍टंप पर गेंद डाला, जो टप्‍पा पड़ने के बाद बाहर की तरफ निकले। उम्‍मीद है कि उनके बल्‍ले का बाहरी किनारा लगेगा और ऐसा ही हुआ भी।' बता दें कि भारत और इंग्‍लैंड के बीच अब चौथा टेस्‍ट 2 सितंबर से द ओवल में शुरू होगा।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर