IND vs ENG: मयंती लैंगर ने पति बिन्‍नी और एंडरसन की फोटो शेयर की, क्‍या उड़ाया टीम इंडिया का मजाक?

Mayanti Langer posts photo of Stuart Binny dominating James Anderson: लोकप्रिय स्‍पोर्ट्स प्रेजेंटर मयंती लैंगर की इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी इस समय चर्चा का विषय बन गई है। देखिए उन्‍होंने क्‍या फोटो पोस्‍ट की।

mayanti langer
मयंती लैंगर 

मुख्य बातें

  • मयंती लैंगर ने पति बिन्‍नी और जेम्‍स एंडरसन की फोटो इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी पर शेयर की
  • मयंती लैंगर की इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी भारतीय क्रिकेट फैंस के बीच चर्चा का विषय बन गई है
  • कई लोगों का मानना है कि मयंती लैंगर ने भारतीय टीम को सलाह दी है

नई दिल्‍ली: लोकप्रिय स्‍पोर्ट्स प्रेजेंटर मयंती लैंगर की इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी ने भारतीय क्रिकेट जगत में हलचल पैदा कर दी है। मयंती लैंगर ने अपने पति स्‍टुअर्ट बिन्‍नी और जेम्‍स एंडरसन की एक फोटो इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी पर शेयर किया है, जिसके साथ उन्‍होंने कोई कैप्‍शन नहीं लिखा है। इसके बाद यूजर्स उनकी स्‍टोरी के तरह-तरह के मायने निकाल रहे हैं।

मयंती ने भारत के 2014 इंग्‍लैंड दौरे की एक फोटो अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी पर शेयर की है, जहां उनके पति स्‍टुअर्ट बिन्‍नी ने टेस्‍ट डेब्‍यू में शानदार पारी खेली थी। मयंती ने जो फोटो शेयर किया है, उसमें उनके पति स्‍टुअर्ट बिन्‍नी रन दौड़ते हुए नजर आ रहे हैं और इंग्‍लैंड के प्रमुख गेंदबाज जेम्‍स एंडरसन निराश दिख रहे हैं। 

टीम इंडिया को दी सलाह

कई लोगों का मानना है कि मयंती लैंगर ने इस तरह भारतीय टीम को सलाह दी है कि अगले टेस्‍ट में स्‍टुअर्ट बिन्‍नी के समान तेज गेंदबाज ऑलराउंडर को प्‍लेइंग XI में मौका देना चाहिए।  तेज गेंदबाज ऑलराउंडर बल्‍लेबाजी में गहराई लाता है और टीम की समस्‍या को सुलझाने में मदद करता है। वहीं कुछ फैंस कह रहे हैं कि मयंती लैंगर ने इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी के जरिये हेडिंग्‍ले टेस्‍ट में हार के बाद भारतीय टीम पर तंज कसा है।

यूजर्स ने कहा कि बिन्‍नी के टेस्‍ट डेब्‍यू के जरिये मयंती लैंगर ने भारतीय टीम पर तंज कसा है। बिन्‍नी ने नॉटिंघम में खेले गए टेस्‍ट की दूसरी पारी में 78 रन बनाए थे। वहीं मौजूदा सीरीज में हेडिंग्‍ले में खेले गए तीसरे टेस्‍ट की पहली पारी में पूरी भारतीय टीम केवल 78 रन पर ऑलआउट हुई थी। 

टीम इंडिया की करारी हार

हालांकि, मयंती लैंगर ने इस फोटो के साथ कैप्‍शन नहीं लिखा है तो यह अनुमान नहीं लगा सकते हैं कि उनके फोटो शेयर करने के क्‍या मायने हैं।  हो सकता है कि स्‍पोर्ट्स प्रेजेंटर ने अपने पति की सर्वश्रेष्‍ठ टेस्‍ट पारी को याद करते हुए यह फोटो शेयर किया हो।
 

बता दें कि टीम इंडिया को तीसरे टेस्‍ट में इंग्‍लैंड के हाथों एक पारी और 76 रन की करारी शिकस्‍त झेलनी पड़ी। इस तरह इंग्‍लैंड ने पांच मैचों की टेस्‍ट सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली है। नॉटिंघम में खेला गया पहला टेस्‍ट ड्रॉ रहा था जबकि लॉर्ड्स में भारतीय टीम ने 151 रन से जीत दर्ज की थी। अब दोनों टीमों के बीच 2 सितंबर से द ओवल में चौथा टेस्‍ट खेला जाएगा।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर