ENG vs IND: इंग्‍लैंड ने भारत के खिलाफ चौथे टेस्‍ट के लिए किए बड़े बदलाव, स्‍टार खिलाड़ी बाहर, इनकी हुई वापसी

क्रिकेट
भाषा
Updated Aug 29, 2021 | 23:06 IST

England recalls Chris Woakes and Mark Wood: इंग्‍लैंड क्रिकेट टीम ने भारत के खिलाफ द ओवल में होने वाले चौथे टेस्‍ट के लिए क्रिस वोक्‍स और मार्क वुड को शामिल किया है। भारत-इंग्‍लैंड के बीच 2 सितंबर से शुरू होगा।

england cricket team
इंग्‍लैंड क्रिकेट टीम 

मुख्य बातें

  • इंग्‍लैंड ने चौथे टेस्‍ट के लिए क्रिस वोक्‍स और मार्क वुड को शामिल किया
  • जोस बटलर ने भारत के खिलाफ अंतिम दो टेस्‍ट से अपना नाम वापस लिया
  • भारत और इंग्‍लैंड के बीच चौथा टेस्‍ट 2 सितंबर से शुरू होगा

लंदन: तेज गेंदबाज मार्क वुड और ऑलराउंडर क्रिस वोक्स को पूर्ण फिटनेस हासिल करने के बाद रविवार को इंग्लैंड की भारत के खिलाफ चौथे टेस्ट के लिये चुनी टीम में शामिल किया गया जबकि जोस बटलर अपने दूसरे बच्चे के जन्म के लिये पत्नी के साथ होने के कारण इसमें नहीं खेल पायेंगे।

वुड्स के दायें कंधे में लॉर्ड्स में दूसरे टेस्ट के दौरान क्षेत्ररक्षण करते हुए चोट लग गयी थी जबकि वोक्स भी ऐड़ी की चोट से उबर गये हैं जिसके कारण वह जुलाई में पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से दूर रहे थे।

वोक्स शुक्रवार को एक घरेलू टी20 टीम में खेले थे। बेन स्टोक्स और जोफ्रा आर्चर जैसे अहम खिलाड़ियों की अनुपस्थिति में वोक्स को शामिल करना टीम के लिये अच्छा होगा। बटलर की अनुपस्थिति में जॉनी बेयरस्टो विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी संभालेंगे। सैम बिलिंग्स को रिजर्व विकेटकीपर के रूप में शामिल किया गया है। तेज गेंदबाज साकिब महमूद को टीम से बाहर किया गया है। चौथा टेस्ट दो सितंबर से ओवल में शुरू होगा। सीरीज अभी 1-1 से बराबर है।

इंग्लैंड की टीम : जो रूट (कप्तान), मोइन अली, जेम्स एंडरसन, जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), सैम बिलिंग्स (विकेटकीपर), रोरी बर्न्स, सैम करन, हसीब हमीद, डान लॉरेंस, डेविड मलान, क्रेग ओवर्टन, ओली पोप, ओली रोबिंसन, क्रिस वोक्स और मार्क वुड।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर