VIDEO: अभ्यास के दौरान टकराए 44 वर्षीय सकलैन मुश्ताक और 27 साल के बाबर आजम, देखिए वीडियो

Babar Azam vs Saqlain Mushtaq, T20 World Cup 2021: अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 विश्व कप मैच से पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम के अभ्यास सत्र में कोच व पूर्व स्पिनर सकलैन मुश्ताक और मौजूदा कप्तान बाबर आजम की टक्कर देखने को मिली।

Saqlain Mushtaq vs Babar Azam
सकलैन मुश्ताक और बाबर आजम  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • टी20 विश्व कप 2021 में पाकिस्तान-अफगानिस्तान मैच से पहले अभ्यास सत्र
  • ट्रेनिंग के दौरान नेट्स में दिखी दो दिग्गजों की भिड़ंत, आमने-सामने आए कोच और कप्तान
  • सकलैन मुश्ताक ने बाबर आजम के खिलाफ की गेंदबाजी, वीडियो वायरल

Pakistan cricket news: आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 में शुक्रवार को अफगानिस्तान और पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले ग्रुप-2 के मुकाबले से पहले अभ्यास के दौरान एक खास नजारा दिखा। पाकिस्तान के अभ्यास सत्र के दौरान नेट्स में पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम बल्लेबाजी का अभ्यास कर रहे थे। तभी वहां उनको अभ्यास कराने आए 44 वर्षीय टीम के कोच व पूर्व दिग्गज पाकिस्तानी स्पिनर सकलैन मुश्ताक।

नेट्स में अभ्यास कर रहे 27 वर्षीय बाबर आजम स्पिनर्स को खेल रहे थे। जाहिर तौर पर अफगानिस्तान के खिलाफ उतरने से पहले उनको भी दिग्गज स्पिनर राशिद खान का खौफ होगा। ऐसे में उनकी टीम के कोच व पाकिस्तानी टीम के पूर्व दिग्गज स्पिनर सकलैन मुश्ताक ने भी बॉलिंग करने का फैसला किया। इस उम्र में भी सकलैन मुश्ताक के हाथ का फ्लो शानदार नजर आया और बाबर आजम इतनी आसानी से उनकी फिरकी नहीं खेल पाए। देखिए वीडियो।

सकलैन मुश्ताक को हाल ही में पूर्व कोच मिस्बाह उल हक के इस्तीफे के बाद अंतरिम कोच नियुक्त किया गया था। सकलैन को कोचिंग का अच्छा खासा अनुभव रहा है। साल 2016 में उनको पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज के लिए इंग्लैंड की टीम का स्पिन सलाहकार नियुक्त किया गया था। बाद में टीम को सफलताएं मिलीं तो उनका अनुबंध बढ़ा दिया गया था।

अपने जमाने में इस पूर्व स्पिनर ने कई रिकॉर्ड्स अपने नाम किए थे। सकलैन ने 49 टेस्ट मैचों में 208 विकेट लिए जबकि 169 वनडे मैचों में सकलैन मुश्ताक ने पाकिस्तान के लिए 288 विकेट झटके थे। प्रथम श्रेणी क्रिकेट में उनके नाम 833 विकेट दर्ज हैं।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर