BBL में एलेक्स हेल्स का धमाका, नाबाद पारी में गेंदबाजों को जमकर कूटा, इस सिक्स की VIDEO देख रह जाएंगे हैरान

Alex Hales in Hobart Hurricanes vs Sydney Thunder: सलामी बल्लेबाज एलेक्स हेल्स ने होबार्ट हरिकेन्स के खिलाफ खूब धमाल मचाया। उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

Alex Hales in Big Bash League
एलेक्स हेल्स  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • बिग बैश लीग 2021-22
  • 43वें मैच में होबार्ट-सिडनी की भिड़ंत हुई
  • सि़डनी ने शानदार अंदाज में जीत हासिल की

इंग्लैंड के धाकड़ बल्लेबाज  एलेक्स हेल्स ने बिग बैश लीग (बीबीएल) के 43वें मैच में एक बार फिर बल्ले से कमाल दिखाया। सिडनी थंडर के लिए हेल्स ने होबार्ट हरिकेन्स के खिलाफ आतिशी पारी खेली। उन्होंने हरिकेन्स के गेंदबाजों को जमकर कूटा और 56  गेंदों में 80 रन की नाबाद 80 रन बनाए। उन्होंने अपनी पारी के दौरान 11 चौके और एक छक्का लगाया। उनका यह सिक्स काफी दमदार था, जिसे देख आप भी हैरान रह जाएंगे। हेल्स को उनकी बेहतरीन पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच पुरस्कार से नवाजा गया।

थंडर को मिला 140 रन का टारेगट

मुकाबले में हरिकेन्स ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग चुनी और लड़खड़ाने के बाद किसी तरह 139 रन जुटाए। टीम की ओर से सर्वाधिक रन बेन मैकडरमोट (38) ने बनाए। उनके अलावा डी आर्की शॉर्ट ने 29 और कप्तान पीटर हैंड्सकॉम्ब ने 21 रन का योगदान दिया। वहीं, 140  रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए थंडर ने एक विकेट के नुकसान पर 16 गेंद बाकी रहते जीत हासिल कर ली।

सलामी बल्लेबाज हेल्स और मैथ्यू गिल्कस थंडर को सधी हुई शुरुआत दी। दोनों ने ने पहले विकेट के लिए 34 रन जोड़े। गिल्कस पांचवें ओवर में आउट होकर पवेलियन लौटे। उन्होंने 17 गेंदों में 4 चौकों के जरिए 19 रन बनाए। इसके बाद हेल्स और कप्तान जेसन संघा ने मोर्चा संभाला। दोनों ने 106 रन की अटूट साझेदारी की और टीम को जिताकर लौटे। संघा ने 31 गेंदों में 1 चौके और 1 छक्के की मदद से 35 रन जुटाए।

यह भी पढ़ें: चौकों-छक्‍कों की बरसात के साथ हुई ऑस्‍ट्रेलिया की टी20 लीग की शुरूआत, पहले मैच में ही स्‍कोर 200 रन के पार

देंखे, सिक्स का यह वीडियो

पिछले मैच में भी चला था हेल्स का बल्ला

हेल्स का बल्ला सिडनी के पिछले मैच में भी चला था। उन्होंने 8 जनवरी को मेलबर्न रेनेगेड्स के विरुद्ध 28 गेंदों में 63 रन की तूफानी पारी खेली थी, जिसमें उन्होंने 3 चौके और 5 छक्के ठोके। सिडनी ने इस मैच में 7 गंवाकर 209 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया था। जवाब में मेलबर्न की टीम 80 पर ही ढेर हो गई थी और सिडनी ने 129 रन से विजयी परचम फहराया।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर