टाइम्स नाउ समिट 2021: Times Network के MD & CEO एमके आनंद बोले -बदलाव की दहलीज पर खड़ा है भारत

Times Network के MD & CEO एमके आनंद ने कहा कि अगले 25 सालों में देश में बहुत सारे बदलाव होंगे। आजादी के 75 वर्ष पूरे होने के बाद इस बारे में सोचने एवं विचारने का यह सही समय है कि देश 100 वर्षों में क्या हासिल क्या कर सकता है।

Times Network's MD and CEO MK Anand speaks at Times Now Summit 2021
टाइम्स नाउट समिट 2021 का हुआ शुभारंभ। 
मुख्य बातें
  • टाइम्स नाउ समिट 2021 का दिल्ली में हुआ शानदार आगाज
  • 100 साल का भारत कैसा होगा, इसकी व्यापक रूपरेखा इस सम्मेलन में बनेगी
  • राजनीति, कॉरपोरेट जगत, विदेश के प्रमुख दिग्गज भारत की प्राथमिकताओं पर मंथन करेंगे

नई दिल्ली : टाइम्स नेटवर्क के प्रमुख समारोह Times Now Summit 2021 का बुधवार को राजधानी दिल्ली में शानदार आगाज हुआ। समिट के इस दो दिनों के समारोह में आजादी के 75 वर्षों की शानदार उपलब्धियों का जश्न मनाने के साथ-साथ अगले 25 वर्षों में देश की रणनीतिक, भू-राजनीतिक एवं आर्थिक यात्रा पर चर्चा की जाएगी। समारोह में Times Network के MD & CEO एमके आनंद ने कहा कि आजादी के 75 वर्ष पूरे होने के बाद इस बारे में सोचने एवं विचारने का यह सही समय है कि देश 100 वर्षों में क्या हासिल क्या कर सकता है।

एमके आनंद ने कहा कि भावी अवसरों एवं संभावनाओं को देखते हुए लगता है कि अगले 25 सालों में बहुत सारे बदलाव होंगे। हमारी आबादी का जीवन स्तर सुधारना और गरीबी को वैश्विक औसत पर लाना महत्वपूर्ण एवं हासिल करने योग्य लक्ष्य है। वैश्विक आबादी का (1/6) हिस्सा होने की वजह से जो बदलाव आएंगे वे न केवल देश के लिए बल्कि वैश्विक स्तर पर होंगे। इस दिशा में होने वाले एक्शन हम देख पा रहे हैं।    

Times Network के MD & CEO ने कहा कि डेढ़ दशक से भी ज्यादा समय से टाइम्स नेटवर्क ने भारतीय इन्फ्लुएशंर्स के बीच जागरूकता लाने में अग्रणी भूमिका निभाई है। नेटवर्क इन महत्वपूर्ण वर्षों में देश के हर एक ऐतिहासिक विकास में अहम भूमिका निभाता आया है। हाल के समय में घटी किसी भी घटना के बारे में सोचने पर आपको Times Now की कवरेज याद आएगी। आजादी के 75 वर्षों में भारत ने मानव विकास, बुनियादी संरचना एवं तकनीकी विकास के सभी मोर्चों पर लंबी छलांग लगाई है। इन वर्षों में विषम परिस्थितियों एवं चुनौतियों के बावजूद हमने एक खुशहाल देश एवं समाज के निर्माण में काफी कुछ हासिल किया है।  

राष्ट्र निर्माण और देश के भविष्य के लिए एक व्यापक एक्शन प्लान बनाने के लिए टाइम्स नेटवर्क, टाइम्स नाउ समिट के इस दूसरे संस्करण में आप सभी का स्वागत करता है। समिट के अगले दो दिनों में भारत की आजादी के गौरवशाली 75 वर्षों का जश्न मनाया जाएगा और इंडिया @100 के लिए रणनीति तैयार की जाएगी। इस मंच पर भारत के भविष्य के लिए उत्तरदायी नीति निर्माता, रणनीतिकार एवं इन्फ्लुएशंर्स एक साथ देश की उपलब्धियों का जश्न मनाएंगे और मौजूदा हालात का जायजा लेते हुए देश के भविष्य की दशा एवं दिशा तय करेंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Business News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर