Bhopal Crime News: भोपाल में घर के कामों को लेकर दो सगी बहनों ने झगड़े के बाद की आत्महत्या की कोशिश एक की मौत

Bhopal Suicide Case: भोपाल में दो सगी बहनों ने जहर खाकर जान देने की कोशिश की। बड़ी बहन की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई। छोटी बेटी की हालत नाजुक है। घर में दोनों का काम करने को लेकर विवाद होना बताया जा रहा है। घटना के बाद परिजनों का हाल बेहाल है।

 Bhopal Suicide Case
भोपाल में काम को लेकर हुए झगड़े में दो सगी बहनों ने खाया जहर (प्रतीकात्मक फोटो)  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • बेटियों के पिता बोले, मेरी दुनिया खत्म
  • घर के कामों को लेकर दोनों बहनों में होता था अक्सर विवाद
  • पहले बड़ी बेटी ने खाया था जहर, फिर छोटी ने

Bhopal Crime News: राजधानी भोपाल में दो सगी नाबालिग बहनों ने घर में काम के झगड़े को लेकर जहर खा लिया है। घटना में बड़ी बहन की इलाज के दौरान मौत हो गई। छोटी बहन का इलाज अस्पताल में वेंटिलेटर पर जारी है, उसकी भी स्थिति नाजुक है। मिली जानकारी के अनुसार निशातपुरा थाने के जनता नगर कॉलोनी में रहने वाले हसमुख वर्मा प्राइवेट जॉब करते हैं। हसमुख ने बताया कि 17 साल की सबसे बड़ी बेटी शीतल वर्मा इस साल फर्स्ट ईयर में पढ़ाई कर रही है और 15 साल की छोटी बेटी शिवानी स्कूल में पढ़ाई कर रही है। हसमुख के चाचा गुजर जाने के कारण वे मंगलवार को सुबह उनके अंतिम संस्कार में सीहोर गए हुए थे। दोपहर में उनकी पत्नी ने फोन लगाकर बताया कि शीतल ने जहर खा लिया। कुछ देर बाद एक और फोन आया कि 15 साल की छोटी बेटी शिवानी ने भी जहर खा लिया है।

घटना की जानकारी मिलने के बाद दोनों बहनों के पिता हसमुख सीहोर से भोपाल पहुंचे। अस्पताल गए तो उन्हें पता चला कि बड़ी बेटी शीतल की मौत हो गई। घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है। पिता हसमुख अब मायूस और स्तब्ध है। उसे इस बात का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि उसके घर ना रहने पर इतनी बड़ी घटना घट जाएगी।

पिता हसमुख की दुनिया उजड़ गई

प्राप्त जानकारी के अनुसार हसमुख ने बताया कि दोनों बहनों के बीच अक्सर घर के काम को लेकर मामूली झगड़ा होता रहता था। दोनों एक दूसरे से काम करने के लिए बहस करती थी। उन्होंने कहा कि कभी लगा ही नहीं कि उनके बीच झगड़ा इतना बढ़ जाएगा कि दोनों जहर खा लेंगी। पिता हसमुख ने रोते हुए कहा कि मेरी तो अब दुनिया खत्म सी हो गई है। वहीं इस पूरे मामले में एडिशनल सीपी का कहना है कि अभी जांच कर रहे हैं। इससे पहले भी कभी उन्होंने आत्मघाती कदम उठाया था या नहीं अभी किसी भी तरह की जानकारी नहीं मिली है। फिलहाल मामले में जांच की जा रही है। परिजनों से पूछताछ भी की जाएगी। अभी मामला गंभीर होने के कारण किसी भी तरह की पूछताछ नहीं की जा रही है और ना ही बयान लिया है। जैसे ही साक्ष्य आएंगे उस अनुरूप वैधानिक कार्रवाई होगी।

छोटी बेटी की हालत भी गंभीर

जानकारी के लिए बता दें कि ऐसा कहा जा रहा है कि झगड़े में सबसे पहले बड़ी बेटी ने जहर खाया। उसके बाद न जाने क्यों या डर की वजह से छोटी बेटी शिवानी ने भी जहर खा लिया। उसकी हालत अभी गंभीर बनी हुई है, लेकिन वे पहले से बेहतर है। वह वेंटिलेटर पर है। अभी कुछ बोल पाने में असमर्थ है। उससे बात करने पर ही पता चल पाएगा कि उन दोनों बहनों के बीच क्या हुआ था।

 

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर