Bhopal Crime News: मामूली कहासुनी के बाद पत्नी की हत्या कर फरार हुआ जालिम पति, जानिए क्या है पूरा मामला

Bhopal Crime News: गांव खड़िया में रामदे अपनी पत्नी लिली नाम के दोनों शख्स अपने दो जुड़वा बच्चों के साथ रहते हैं। इनके बीच घरेलू मामलों को लेकर अक्सर झगड़े होते थे। दोनों के बीच दांपत्य जीवन में झगड़े इस कदर बढ गए थे कि आरोपी ने पत्नी को ठीकाने लगाने की सोची व धारदार हथियार से पत्नी को बड़ी बेरहमी से मार डाला। इसके बाद आरोपी घर को ताला लगा मौके से फरार हो गया।  

Bhopal Crime News
मामूली सी बात पर इतना गुस्सा की पत्नी को उतारा मौत के घाट  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • पति ने पत्नी को ठीकाने लगाने की सोची और धारदार हथियार से की हत्या
  • पति-पत्नी के बीच घरेलू मामलों को लेकर अक्सर होते थे झगड़े
  • भतीजे ने गांव के सरपंच और पुलिस को दी इसकी सूचना

Bhopal Crime News: मध्यप्रदेश के जूनागढ़ में इंसानी रिश्तों को तार-तार करने का मामला सामने आया है। वारदात ऐसी की सुनकर किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएं। कहते हैं कि शादी का बंधन सात जन्मों का होता है, परंतु यहां एक पति ने इस रिश्ते को कलंकित कर दिया और अपनी ही पत्नी की धारदार हथियार से हत्या कर दी। इसके बाद मृतका के शव को पानी की टंकी में डाल दिया। पति की हिम्मत ऐसी थी कि वारदात को अंजाम देने के बाद बड़े इत्मीनान से अपने कपड़े बदले। घर को ताला जड़ा और फरार हो गया।

घटना का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि गांव खड़िया में रामदे अपनी पत्नी लिली और दो जुड़वा बच्चों के साथ रहते थे। दोनों के बीच घरेलू मामलों को लेकर अक्सर झगड़े होते थे। दोनों के बीच दांपत्य जीवन में झगड़े इस कदर बढ़ गए थे कि आरोपी ने पत्नी को ठीकाने लगाने की सोची व धारदार हथियार से मृतका को बड़ी बेरहमी से मार डाला। इसके बाद आरोपी घर को ताला लगा मौके से फरार हो गया।  

भतीजे को शक हुआ तो मामला सामने आया

पुलिस के मुताबिक मामले का खुलासा तब हुआ जब वारदात के दूसर दिन आरोपी के भतीजे जयराम को शक हुआ। वह उसके घर अपनी भैंस को बांधने पहुंचा तो देखा कि चाचा के घर पर ताला लगा है। इसके बाद भतीजे को थोड़ा शक हुआ कि कहीं कुछ गलत तो नहीं है। इसके बाद जयराम ने गांव के सरपंच और पुलिस को इसकी सूचना दी। मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर आई। इसके बाद पुलिसे ने घर का ताला तोडा व मौके पर जानकारी जुटानी शुरू की।

पानी की टंकी में छुपाया पत्नी का शव

जांच के दौरान पुलिस अधिकारियों को मृतका लिली का शव पानी की टंकी में तैरता दिखा। पुलिसकार्मिकों ने शव को पानी की टंकी से निकला व पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया। मौके से पुलिस को दो-तीन धारदार हथियार मिले। बहरहाल पुलिस ने मृतका के भाई की रिपोर्ट पर आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।  पुलिस अब रामदेव की तलाश में जुटी है। 

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर