Gupkar Alliance: राहुल गांधी से शिवराज सिंह चौहान ने पूछा सवाल, गुपकार गठबंधन पर अपनी भूमिका साफ करें

गुपकार गठबंधन और कांग्रेस के रिश्ते पर मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी निशाना साधा है।

Gupkar Alliance: राहुल गांधी से शिवराज सिंह चौहान ने पूछा सवाल, गुपकार गठबंधन पर अपनी भूमिका  साफ करें
शिवराज सिंह चौहान, सीएम मध्य प्रदेश 

भोपाल। गुपकार गठबंधन के मुद्दे पर बीजेपी के नेता हर एक दिन कांग्रेस और राहुल गांधी पर निशाना साध रहे हैं। गृहमंत्री अमित शाह ने जब गुपकार और कांग्रेस के बीच तालमेल पर सवाल उठाया तो कांग्रेस की तरफ से सफाई भी आई। लेकिन बीजेपी हमला करने का एक भी मौका नहीं छोड़ रही है। गुरुवार को असम के डिप्टी सीएम हिमंता बिश्वा शर्मा ने कहा का कांग्रेस राष्ट्रीय परिदृश्य में अप्रासंगिक हो चुकी है तो शुक्रवार को मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी निशाना साधा।

राहुल गांधी से शिवराज सिंह का सवाल
मैं राहुल गांधी से पूछना चाहता हूं कि जम्मू-कश्मीर में गुप्कर गठबंधन बनाने के लिए आठ दल एक साथ आए हैं। क्या मुझे इसे गुप्कर या राष्ट्र-विरोधी गठबंधन या जन-विरोधी गठबंधन कहना चाहिए? इसके सभी नेता देश विरोधी टिप्पणी करते हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के सामने सबसे बड़ी परेशानी यह है कि वो पीएम मोदी या बीजेपी का विरोध करते करते देश विरोध की बात करने लगते हैं। क्या डीडीसी का चुनाव वो अपने दम पर नहीं लड़ सकते हैं।

कांग्रेस के नेता गुपकार पर नजरिया करें साफ
गुपकार गठबंधन के नेता एक तरफ जम्मू-कश्मीर में चुनाव का हिस्सा भी बनते हैं साथ में उन्हें तिरंगा उठाने से परहेज है। हर एक शख्स 370 की वापसी की बात करता है और इसके लिए चीन से मदद लेने तक की बात करते हैं। ऐसे में कांग्रेस और उनके बीच किस तरह का रिश्ता है यह जानने का हक हर किसी को है। कांग्रेस के नेताओं खासतौर से शीर्ष पर बैठे लोगों की जिम्मेदारी कहीं अधिक बढ़ जाती है कि वो सच जरूर बताएं। 

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर