शिवराज चौहान सरकार में मंत्री नरोत्तम मिश्रा का तंज, दो बुजुर्ग कमलनाथ- दिग्गविजय सिंह जा रहे हैं दिल्ली

Madhya Pradesh by election results: मध्य प्रदेश विधानसभा उपचुनाव के रुझानों से साफ है कि बीजेपी अच्छी मार्जिन के साथ 19 सीटों पर आगे है। इन रुझानों पर मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कड़ी टिप्पणी की है।

शिवराज चौहान सरकार में मंत्री नरोत्तम मिश्रा का तंज, दो बुजुर्ग कमलनाथ- दिग्गविजय सिंह जा रहे हैं दिल्ली
नरोत्तम मिश्रा, शिवराज सरकार में मंत्री  |  तस्वीर साभार: PTI

मुख्य बातें

  • मध्य प्रदेश में 28 सीटों पर हुए थे उपचुनाव
  • रुझानों के मुताबिक बीजेपी 19 सीटों पर आगे
  • कांग्रेस की हार पर बीजेपी के मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कसा तंज, कमलनाथ-दिग्विजय पर साधा निशाना

भोपाल। मध्य प्रदेश विधानसभा उपचुनाव के रुझानों से साफ है कि शिवराज सिंह सरकार की राह आसान हो गई है। 28 सीटों के रुझान में बीजेपी 19 सीटों पर आगे है तो मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कड़वी टिप्पणी की है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से कमलनाथ और दिग्विजय सिंह जो सपने देख रहे थे वो टूट चुका है। मध्य प्रदेश की जनता ने न सिर्फ कांग्रेस के आरोपों को खारिज कर दिया है, बल्कि मौजूदा सरकार में भरोसा जताया है।

कांग्रेस के दो बुजर्ग जा रहे हैं दिल्ली
बीजेपी के पास खोने के लिए कुछ नहीं है, जो हार रहे हैं, उनसे पूछिए। हम केवल हासिल करेंगे। मैंने दिग्विजय सिंह का बयान सुना। अगर वह ईवीएम पर सवाल उठा रहे हैं, तो इसका मतलब है कि भाजपा जीत रही है। हम बहुमत प्राप्त कर रहे हैं और दो बुजुर्ग (दिग्विजय सिंह, कमलनाथ) दिल्ली जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लोगों की तो यह आदत रही है कि वो अनर्गल आरोप लगाते रहे हैं। 

शिवराज सिंह पर भरोसा बरकरार
नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि मध्य प्रदेश की जनता को भरोसा है उनकी उम्मीदों को सिर्फ और सिर्फ बीजेपी ही पूरी कर सकती है। इसके साथ ही जिस तरह से कोरोना काल में बीजेपी ने सत्ता संभाली और तमाम तरह की मुश्किलों का सामना करते हुए लोगों के लिए काम करने की कोशिश की गई है उसका नतीजा विधानसभा उपचुनाव में दिखाई भी दे रहा है। 

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर