MP Accident 4 Student Died: नहाने गए चार बच्चों की पानी में डूबने से मौत, जानिए कहां हुआ हादसा

MP Accident 4 Student Died: खदान में भरे पानी में डूबने से 4 नाबालिग स्टूडेंट्स की मौत हो गई। हादसा मध्यप्रदेश के मंदसौर के गांव मूंदड़ी में हुआ। दरअसल 6 दोस्त घर से बर्थ-डे पार्टी के लिए निकले थे।

Bhopal News
भोपाल में खदान में डूबे 4 बच्चे, मौत  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • बर्थ-डे सेलिब्रेशन के बहाने आई मौत ने 4 नाबालिगों की जिंदगी छीन ली
  • खदान में भरे पानी में डूबने से 4 नाबालिग स्टूडेंट्स की मौत हो गई
  • पुलिस ने गोताखोरों की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू करवाया

MP Accident 4 Student Died: बर्थ-डे सेलिब्रेशन के बहाने आई मौत ने 4 नाबालिगों की जिंदगी छीन ली। खदान में भरे पानी में डूबने से 4 नाबालिग स्टूडेंट्स की मौत हो गई। हादसा मध्यप्रदेश के मंदसौर के गांव मूंदड़ी में हुआ। दरअसल 6 दोस्त घर से बर्थ-डे पार्टी के लिए निकले थे। इस बीच सभी गांव मूंदड़ी के पास एक खदान में नहाने चले गए। नाबालिगों को खदान में पानी भरा होने के चलते गहराई की थाह की जानकारी नहीं लगी। जिसकी वजह से नहाते वक्त गहराई में चल गए।

इस बीच एक छात्र पानी में डूबने लगा और चिल्लाया तो उस बचाने के लिए आए बाकी के दोस्त एक-एक कर के गहरे पानी में डूब गए। इस दौरान किनारे खड़े बाकी के 2 नाबालिगों ने खदान के आसपास काम कर रहे लोगों को मदद के लिए पुकारा। मगर तब तक देर हो चुकी थी। चारों नाबालिग छात्र खदान में डूब चुके थे। हादसे की सूचना के बाद यशोवर्धन थाना पुलिस मौके पर पहुंची। एसएचओ जितेंद्र पाठक ने गोताखोरों की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू करवाया। 

मृतकों में एक छात्र राजस्थान का 

एसएचओ जितेंद्र पाठक ने बताया कि, गोताखोरों की मदद से सबसे पहले खदान में डूबे कुणाल सिंह (16) और दीपक सिंघला (16) के शव निकाले गए। बाद में गोताखोरों की मदद से ध्रूव शर्मा (17) व तरुण सिंह सोलंकी (15) के शव निकाले गए। उन्होंने बताया कि, कुणाल का जन्मदिन था, जिसके चलते सभी दोस्त बर्थ-डे सेलिब्रेट करने घर से निकले थे। एसएचओ के मुताबिक, 3 नाबालिग छात्र मध्यप्रदेश के मंदसौर के एक ही परिवार के थे। जबकि एक नाबालिग छात्र राजस्थान के नाथद्वारा का था। पुलिस ने चारों के शव पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए। इधर, पुलिस से मिली सूचना के बाद अस्पताल पहुंचे मृतकों के परिवार के लोग अपनी सुध-बुध खो बैठे। सभी का रो-रो कर बुरा हाल हो गया। अस्पताल में माहौल गमगीन हो गया। जिला प्रशासन की ओर से मृतकों के परिवारों को सहायता राशि के तौर पर 4-4 लाख रुपए देने की घोषणा की है। 

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर