Shocking! 70 साल की महिला से दरिंदगी, मुंह में मिट्टी भरकर किया रेप, फिर कर दी नृशंस हत्‍या

मध्‍य प्रदेश में 70 साल की एक महिला से दरिंदगी की रूह कंपा देने वाली वारदात सामने आई है। दरिंदों ने मुंह में मिट्टी भरकर उसके साथ दुष्‍कर्म किया और फिर बेरहमी से हत्‍या कर दी।

मध्‍य प्रदेश : 70 साल की महिला से दरिंदगी, मुंह में मिट्टी भरकर किया रेप, फिर कर दी नृशंस हत्‍या
मध्‍य प्रदेश : 70 साल की महिला से दरिंदगी, मुंह में मिट्टी भरकर किया रेप, फिर कर दी नृशंस हत्‍या  |  तस्वीर साभार: Representative Image

भोपाल : मध्‍य प्रदेश से दिल को दहला देने वाली वारदात सामने आई है, जहां दरिंदों ने 70 साल की बुजुर्ग महिला के साथ दुष्‍कर्म कर बेरहमी से  उसकी हत्‍या कर दी। महिला के साथ जिस तरह की दरिंदगी की गई, वह रूह कंपा देने वाली है। इंसानियत को शर्मसार करने वाले हैवानों ने महिला के मुंह में मिट्टी भर दी और उसके प्राइवेट पार्ट पर लाठी डंडों से वार किया।

यह घटना मध्‍य प्रदेश की राजधानी भोपाल से करीब 80 किलोमीटर दूर वि‍दिशा जिले के ग्यारसपुर थाना क्षेत्र की है। बुधवार देर रात महिला के साथ उस वक्‍त यह दरिंदगी की गई, जब वह खेतों के बीच अपनी झोपड़ी में सो रही थी। उसके बेटे का कहना है कि खेतों में सब्जियों की फसल की देखरेख के लिए वह अक्‍सर वहीं सोती थीं और सुबह  घर लौटती थीं। गुरुवार सुबह जब वह नहीं लौटीं तो वह अपनी मां को देखने खेत पर गए, जहां उन्‍हें महिला का शव मिला।

प्राइवेट पार्ट पर हैं चोट के निशान

महिला का शव नग्‍न अवस्‍था में मिला। महिला के साथ दरिंदगी से पूरे गांव में तनाव की स्थिति है, जिसे देखते हुए यहां भारी संख्‍या में सुरक्षा बलों की तैनाती की गई है। पुलिस जांच में महिला के प्राइवेट पार्ट पर गहरी चोट के निशान पाए गए हैं। साथ ही यह भी प्रतीत हो रहा है कि महिला पर धारदार हथियार से वार किया गया।

पुलिस का कहना है कि महिला का क्षत-विक्षत शव घटनास्‍थल से बरामद किया गया। ग्रामीणों  ने गांव के बाहरी इलाके में खेतों के पास झाड़ियों में महिला का शव देखकर उसके घरवालों और पुलिस को इस बारे में सूचना दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। मामले में जांच की जा रही है। आरोपियों की धरपकड़ के लिए प्रयास तेज कर दिए गए हैं।

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर