Indore Crime: शराब पीने से रोकने की इतनी बड़ी सजा! युवकों ने गुस्से में की वाइन शॉप के गार्ड की हत्या

Indore Crime: इंदौर के भंवरकुआं थाना क्षेत्र के लिम्बोदी स्थित एक वाइन शॉप के बगल में शराब खोरी कर रहे युवकों ने एक बुजुर्ग गार्ड पर ईंट-पत्‍थरों से वार कर जान ले ली। बुजुर्ग ने इन आरोपियों को वहां पर शराब पीने से मना किया था, जिसकी वजह से आरोपियों ने बुजुर्ग पर हमला बोल दिया।

Indore Crime
शराब पीने से मना करने पर बुजुर्ग गार्ड की हत्‍या  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • लिम्बोदी स्थित एक वाइन शॉप पर तैनात थे मृतक गार्ड
  • शॉप की बगल में शराब पीने से किया मना तो बोला हमला
  • युवकों ने ईंट-पत्‍थर से कुचल कर बुजुर्ग गार्ड की कर दी हत्‍या

Indore Crime: मध्यप्रदेश के इंदौर में हत्‍या की एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां पर एक शराब की दुकान के पास शराब पी रहे कुछ युवकों को जब दुकान पर तैनात बुजुर्ग गार्ड ने रोकने की कोशिश की तो युवकों ने ईंट-पत्‍थर से बुजुर्ग पर हमला बोल दिया। इन शराबियों के हमले में गंभीर रूप से घायल बुजुर्ग की एमवाय अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलने पर पहुंची भंवरकुआं पुलिस ने अज्ञात हमलावारों पर हत्या का मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

यह पूरी घटना भंवरकुआं थाना क्षेत्र के लिम्बोदी स्थित वाइन शॉप की है। पुलिस के अनुसार यहां पर शराब ठेके के बगल में शराब खोरी रोकने के लिए ठेकेदारों ने गार्ड रखे हुए हैं, जो नशे की हालत में बवाल करने वाले लोगों को दुकान से हाटने का कार्य करते थे। इसी दुकान के बगल में शराब पी रहे युवकों को वहां तैनात गार्ड अशोक राव ने शराब पीने से मना किया, तो युवकों ने हमला बोल दिया।

गाली गलौज करके गए और वापस लौटकर बोल दिया हमला

जानकारी के अनुसार गार्ड अशोक राव द्वारा शराब पीने से मनाकर करने पर एक बार सभी युवक गाली गलौज कर वहां से चले गए। इसके कुछ देर बाद सभी युवक वहां फिर से लौटकर दुकान पर आए और वहां पर खड़े गार्ड अशोक राव को पीटना शुरू कर दिया। इसके बाद घसीटते हुए दुकान के बगल में ले गए और वहां पड़े पत्थर और ईंट से सिर व चेहरे पर मारना शुरू का दिया। अशोक राव जब बेहोश होकर गिर पड़े तो सभी आरोपी युवक वहां से फरार हो गए। इसके बाद शराब दुकान पर तैनात अन्‍य कर्मचारियों ने अशोक को तुरंत नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से उन्हें एमवाय अस्पताल रेफर कर दिया गया। हालांकि बुजुर्ग को बचाया नहीं जा सका और इलाज के दौरान मौत हो गई। भंवरकुआं पुलिस के अनुसार आरोपियों की पहचान के लिए शराब दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को खंगाल जा रहा है। इसमें कई आरोपियों की फुटेज कैद हुई है।

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर