Bhopal News: कुत्ते का मासूम पर जानलेवा हमला, नोच डाली आंख, सिर का मांस निकाला, जानिए पूरा मामला

Capital Bhopal: भोपाल के बांसखेड़ी इलाके में एक सात साल की मासूम को कुत्ते ने बुरी तरह नोच डाला है। बच्ची को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया। नगर ने कुत्तों को लेकर कार्रवाई का आश्वासन दिया है। बच्ची की हालत गंभीर है।

Bhopal Crime News
भोपाल में कुत्ते ने मासूम पर बोला हमला, बुरी तरह काटकर किया जख्मी (प्रतीकात्मक तस्वीर)  |  तस्वीर साभार: फेसबुक
मुख्य बातें
  • इसी कुत्ते ने दो दिन पहले बड़ी बहन को काटा था
  • भोपाल के बांसखेड़ी इलाके में है कुत्तों का झुंड, आने जाने वाले राहगीरों पर करते हैं हमला
  • नगर निगम ने कहा कुत्तों को लेकर करेंगे कार्रवाई

Bhopal News: राजधानी भोपाल में आवारा कुत्ते ने 7 साल की मासूम पर जानलेवा हमला कर दिया। उसकी आंख नोंच डाली और सिर से मांस काटकर बाहर निकाल दिया। बच्ची की हालत नाजुक है। बच्ची को हमीदिया अस्पताल में रेफर कर दिया गया है। दिल दहला देने वाली ये घटना कोलार रोड के बांसखेड़ी की है। बता दें इसी कुत्ते ने दो दिन पहले पीड़ित मासूम की बड़ी बहन को भी काट लिया था। आठ महीने में यह कुत्तों के हमले की तीसरी बड़ी घटना घटित हुई है।

बता दें कि बांसखेड़ी में रहने वाले शिवकुमार कुशवाहा की 7 साल की बेटी सुहानी घर के पास से जा रही थी। इसी दौरान एक कुत्ते ने उस पर भौंकते हुए हमला कर दिया। आसपास मौजूद लोग जब तक उसे बचा पाते, उसके पहले ही कुत्ते ने बच्ची को लहूलुहान कर डाला। बच्ची को जैसे-तैसे कुत्ते से बचाकर लोग अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन यहां भर्ती न किए जाने के कारण परिवार वाले उसे लेकर इधर-उधर भटकते रहे। बता दें कि नगर निगम कमिश्नर केवीएस चौधरी ने इस मामले को लेकर कहा कि अभी जानकारी मिली है। कुत्तों को लेकर लगातार निगम कार्रवाई कर रहा है। फिर से कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी।

बच्ची को देखने पहुंचे मंत्री और महापौर

बता दें कि कुत्ते के हमले से घायल 7 साल की मासूम सुहानी का अस्पताल में इलाज चल रहा है। घटना के कुछ घंटे बाद मंत्री विश्वास सारंग और महापौर मालती राय ने अस्पताल पहुंचकर बच्ची से मुलाकात की। उन्होंने बच्ची के इलाज के बारे में जानकारी ली और हाल जाना। मंत्री सारंग ने डॉक्टरों को बच्ची के बेहतर इलाज करने के निर्देश दिए।

दो दिन पहले ही बड़ी बहन को किया जख्मी

बता दें कि बच्ची सुहानी की बड़ी बहन 11 वर्षीय सोहना पर भी इसी कुत्ते ने दो दिन पहले हमला कर दिया था। इससे सोहना भी बुरी तरह जख्मी हो गई थी। इसके दो दिन बाद अब सुहानी पर कुत्ते ने जानलेवा हमला कर दिया। बांसखेड़ी समेत आसपास के इलाके में कुत्तों के कई झुंड घूमते रहते हैं, जो राहगीरों और यहां रहने वाले लोगों को काटने के लिए कभी भी दौड़ा लेते हैं। कोलार रोड पर सर्वधर्म से लेकर बैरागढ़ चिंचली तक कई बार राहगीर दुर्घटनाग्रस्त हो जाते हैं।

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर