Bhopal Police: महिला की मजबूरी का फायदा उठाकर टीआई ने की ज्यादती, अश्लील वीडियो वायरल करने की दी धमकी

Allegation on Bhopal Police: एक महिला ने पुलिस पदाधिकारी पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। महिला का कहना है कि उसकी मजबूरी का फायदा उठाकर टीआई ने उसके साथ ज्यादाती की। फिर किसी से शिकायत करने पर अश्लील वीडियो को वायरल करने की भी धमकी दे दी। परेशान होकर पीड़िता ने पुलिस मुख्यालय में शिकायत दर्ज कराकर न्याय की गुहार लगाई है।

TI kept sexually abusing the woman in exchange for help
मदद के बदले महिला का यौन शोषण करता रहा टीआई  |  तस्वीर साभार: Facebook
मुख्य बातें
  • बुरहानपुर जिले के गणपति नाका के टीआई पर लगा है आरोप
  • पुलिस मुख्यालय ने बुरहानपुर एसपी को शिकायत रिमार्क करने का दिया निर्देश
  • महिला के मुताबिक मामला 2020 के जुलाई का है

Bhopal News: बुरहानपुर जिले के गणपति नाका में तैनात एक टीआई की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं। एक महिला ने पुलिस पदाधिकारी के खिलाफ ज्यादती करने की शिकायत दर्ज करवाई है। महिला ने पुलिस मुख्यालय में दिए शिकायती पत्र में आरोप लगाया है कि उसकी मजबूरी का फायदा उठाकर टीआई ने उसका यौन शोषण किया। इस दौरान उसका वीडियो भी बना लिया और अब वह लगातार ब्लैकमेल कर रहा है। 

आरोप है कि वरिष्ठ अधिकारी से शिकायत करने की चेतावनी देने पर वह हत्या की धमकी दे रहा है। इतना ही नहीं अश्लील वीडियो को भी वायरल करने की धमकी दे डाली है। आखिर पीड़िता ने पुलिस मुख्यालय से न्याय की गुहार लगाई है। इस पर मुख्यालय ने बुरहानपुर एसपी को शिकायत रिमार्क करने का निर्देश जारी कर दिया है। पुलिस अधिकारी का कहना है कि जांच में आरोप सही पाए जाने पर आरोपी टीआई के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। 

महिला का पति के साथ चल रहा था विवाद

पीड़ित महिला द्वारा पुलिस मुख्यालय में दिए गए शिकायत पत्र के मुताबिक यह मामला 2020 के जुलाई का है। तब उसका पति से विवाद चल रहा था। पुलिस के पास महिला मदद के लिए पहुंची थी। उसकी मुलाकात टीआई राजेंद्र से हुई। इस पर राजेंद्र ने उसे मदद का आश्वासन दिया और उसके बहाने के साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाए। पीड़िता का आरोप है कि इस काम में एक महिला एवं उसके भाई ने टीआई का साथ दिया है। 

बुरहानपुर पुलिस से शिकायत करने पर नहीं हुई सुनवाई

पीड़िता का कहना है कि उसने पूरे मामले की शिकायत बुरहानपुर पुलिस से की, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। इसके बाद वह भोपाल पहुंची और यहां पुलिस मुख्यालय में शिकायत दर्ज करवा दी। महिला का कहना है कि वह गलत काम करने के लिए टीआई राजेंद्र को बराबर मना करती थी और कई बार शिकायत भी की, लेकिन वह हत्या और अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ लगातार ज्यादती कर रहा था। पुलिस मुख्यालय से मामले को रिमार्क करने का निर्देश मिलते ही एसपी राहुल कुमार हरकत में आ गए। उन्होंने पूरे मामले की जांच की जिम्मेदारी एएसपी को सौंप दी है। एएसपी का कहना है कि पूरे मामले की सघन जांच की जा रही है। दोषी पर जरूर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। 

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर