प्यारे मियां के बंगले पर दबिश देने पहुंची भोपाल पुलिस, नाबालिग लड़कियों को बनाता था अपनी हवस का शिकार

इंदौर स्थित लालाराम नगर में बंगले में रहनेवाले प्यारे मियां के ऊपर मध्य प्रदेश पुलिस का शिकंजा कस गया है। उस पर नाबालिग लड़कियों का यौन शोषण करने का आरोप है।

madhya pradesh police
मध्य प्रदेश पुलिस 

भोपाल : नाबालिग लड़कियों को यौन शोषण मामले में इंदौर के प्यारे मियां पर मध्य प्रदेश पुलिस का शिकंजा कस गया है। भोपाल बीती रात इंदौर के लालाराम नगर स्थित उसके बंगले पर दबिश देने पहुंची। प्यारे मियां के खिलाफ नाबालिग लड़कियों के साथ यौन शोषण करने का आरोप है। भोपाल पुलिस अपने साथ उन पांच नाबालिग पीड़िताओं को लेकर गई है जो प्यारे मियां की दरिंदगी का शिकार रह चुकी हैं।

बताया जाता है कि प्यारे मियां इन दिनों भोपाल सेंट्रल जेल में बंद है। पांचों नाबालिग पीड़ितों ने पुलिस को इंदौर स्थित उसके अय्याशी के अड्डों की खबर दी थी जिसके बाद पुलिस इसकी तहकीकात करने इंदौर आई है। लालराम नगर स्थित उसके तीन मंजिला बंगले में शराब पार्टी, अश्लील और न्यूड डांस जैसे कृत्य करवाए जाते थे।

यहां शहर के बड़े-बड़े गुंडे बदमाश, प्रॉपर्टी डीलर कारोबारी आते थे जिनके सामने न्यूड डांस करवाया जाता था। बंगले पर आए मेहमान शराब पीकर उन डांसर्स का शोषण भी करते थे। उन्हीं युवतियों के बयान के आधार पर पुलिस ने प्यारे मियां के खिलाफ अलग-अलग धाराओं के तहत तीन केस दर्ज किए हैं।

पुलिस ने उसके बंगले की वीडियोग्राफी भी की है। घर को सील भी कर दिया है। घर से महंगी शराब की बोतलें, स्कूटी और कपड़े, कंबल और चादर वगैरह बरामद किए गए हैं।

पुलिस के मुताबिक इंदौर में एक युवती भी प्यारे मियां के लिए काम करती थी जो उसकी पार्टियों के लिए अरेंजमेंट करवाती थी। इसके अलावा पुलिस को एक युवक की भी तलाश है जो उसके लिए लड़कियां उपलब्ध करवाता था। 

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर