Bhopal Crime: भोपाल पुलिस ने फरार चल रहे शातिर चोर को पकड़ा, फूंक चुका है अपनी सास का घर, जानिए पूरा प्रकरण

Bhopal Police: भोपाल पुलिस ने शातिर बदमाश किस्म के चोर को पकड़ लिया है। आरोपी के खिलाफ कई थानों में मामले दर्ज हैं। आरोपी के पास से चोरी का 10 लाख रुपये का माल भी मिला है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

Bhopal Crime News
भोपाल पुलिस ने कई मामलों में वांछित शातिर चोर को इंदौर से पकड़ा  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • पकड़े गए चोर ने पूछताछ में कई वारदातें कबूली
  • आरोपी के खिलाफ अगल-अलग थानों में दर्ज है 9 केस
  • शातिर चोर ने पत्नी के मायके से नहीं चलने पर जला दिया था सास का पूरा घर

Bhopal News: भोपाल की शाहजहांनाबाद पुलिस ने एक शातिर चोर को इंदौर से गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में आरोपी ने चोरी की कई वारदातें कबूली हैं। उसके पास से दस लाख रुपए का चोरी का माल मिला है। आरोपी ने यह भी कबूला कि करीब दो महीने पहले पत्नी से विवाद के बाद उसने सास के घर में आग लगा दी थी। इसमें पत्नी के वृद्ध नानी के इलाज के लिए रखे पैसे, जरूरी दस्तावेज भी जल गए, जिससे उनका ऑपरेशन नहीं हो पाया था। शाहजहांनाबाद पुलिस ने उस आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ अलग-अलग थानों में 9 मामले दर्ज हैं।

पुलिस के अनुसार दाता कॉलोनी के नजदीक पंचवटी कॉलोनी फेज– 2 में रहने वाली सीमा (20) की शादी वाजपेयी नगर मल्टी में रहने वाले दीपक रावत के साथ हुई थी। दीपक शातिर किस्म का बदमाश है। उसके खिलाफ भोपाल शहर के अलग-अलग थानों में कुल 9 केस दर्ज हैं। पत्नी सीमा ने बताया है कि वृद्ध नानी की तबीयत खराब होने पर मां मंजू बाई ने मुझे मायके बुला लिया। 14 जुलाई की शाम को दीपक नशे में धुत होकर ससुराल पहुंचा था। वह सीमा पर घर चलने के लिए दबाव बना रहा था। पति के नशे में होने से सीमा ने साथ चलने से इनकार कर दिया। नाराज होकर दीपक वहां से चला गया।

पत्नी से नाराज बदमाश ने जलाया सास का घर

बताया जा रहा है कि पत्नी से नाराज होकर देर रात करीब साढ़े 11 बजे दीपक ने अपने भाई दिलीप और दोस्त आनंद के साथ मिलकर सास के घर (झुग्गी) को आग के हवाले कर दिया। इस घटना में इलाज के लिए रखे 25 हजार रुपए, जेवर, एलसीडी, कूलर, पंखा, बिस्तर, पलंग आदि सब सामान जल गए थे। यह शिकायत दीपक की पत्नी सीमा ने घटना के दिन ही पुलिस से की थी। आरोप है कि पुलिस ने एफआईआर दर्ज नहीं किया। सीमा ने बताया है कि पति की इस हरकत की वजह से नानी का इलाज नहीं हो पाया।

हथकड़ी सरका के भाग गया था शातिर

जानकारी के लिए बता दें कि चोरी के आरोप में शाहजहांनाबाद पुलिस ने दीपक को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें गिरफ्तारी के बाद सिपाही विनय और कल्याण उसे हमीदिया अस्पताल से मेडिकल कराकर थाने लेकर जा रहे थे। शातिर चोर ने तीन मोहरा के पास हथकड़ी से हाथ सरका लिया। थोड़ी आगे गाड़ी बढ़ी ही थी कि आरोपी कार का गेट खोलकर कूदकर भाग निकला। बाद में पुलिस ने उसे इंदौर से पकड़ लिया। डीसीपी रियाज इकबाल का कहना है कि आरोपी से चोरी की वारदातों के बारे में पूछताछ की जा रही है।

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर