Bhopal: अस्पताल में तैनात महिला सुरक्षा गार्ड के साथ छेड़छाड़, हिरासत में आरोपी

भोपाल के बागसेवनिया इलाके में एक अस्पताल में तैनात एक महिला सुरक्षा गार्ड के साथ उसके ही कलीग के द्वारा छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

woman security guard molested
महिला सुरक्षा गार्ड के साथ छेड़छाड़  |  तस्वीर साभार: Representative Image

भोपाल : 30 वर्षीय महिला सुरक्षा गार्ड के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। ये मामला मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से सटे बागसेवनिया इलाके का है। एक अस्पताल वार्ड में तैनात इस महिला गार्ड के साथ उसके एक कलीग ने ही छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दिया था। ये घटना सोमवार सुबह की है। 

महिला की शिकायत के आधार पर बागसेवनिया पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है। पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा है कि सोमवार सुबह 9 बजे के करीब जब वह अस्पताल के वार्ड में वॉशरुम की तरफ जा रही थी।

उसी समय अस्पताल के मेन्स वार्ड में तैनात सुरक्षा गार्ड उसके सामने आया और उसके सामने अश्लील हरकत कर उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा। पीड़िता ने बताया कि जब उसने इसका विरोध किया तो उसने उसपर भद्दे कमेंट्स किए और उसके साथ भद्दी हरकत करने लगा।

इसी प्रकार की एक घटना में कोतवाली थाना में दर्ज एक रिपोर्ट के मुताबिक सोमवार को ही 20 वर्षीय एक युवती के साथ उसके पड़ोसी ने छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दिया था। मामला निशातपुरा इलाके का है। पुलिस ने इस संबंध में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पीड़िता के मुताबिक आरोपी उसके घर के पास ही रहता है और पिछले कुछ दिनों से लगातार उसका पीछा कर रहा था। उसने बताया कि वह उसी एरिया में एक दुकान में काम करती है, सोमवार की सुबह आरोपी उसकी दुकान पर आया और उसके सामने अश्लील हरकत करने लगा जब उसने इसका विरोध किया तो वह उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा। 

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर