Bhopal: शादी का झांसा देकर भाई के दोस्त ने किया रेप, प्रेग्नेंट हुई तो तोड़ दिए सारे कॉन्टैक्ट

भोपाल में एक विवाहित महिला के साथ रेप का मामला सामने आया है। महिला के भाई के दोस्त ने ही पीड़िता को अपनी हवस का शिकार बनाया था।

woman raped on pretext of marriage
शादी का झांसा देकर महिला से रेप  |  तस्वीर साभार: Representative Image

भोपाल : भोपाल में 27 वर्षीय एक विवाहित महिला के साथ रेप का मामला सामने आया है। महिला के भाई के दोस्त ने ही उसे अपनी हवस का शिकार बनाया था। ये मामला करीब एक साल पहले का है। पीड़िता की शादी 2015 में हुई थी लेकिन उसने शादी के एक महीने बाद ही अपने पति को छोड़ दिया था।

21 मार्च 2019 को वह आरोपी के संपर्क में आई थी। उसने महिला को बहला-फुसला कर कमला नगर स्थित अपने एक दोस्त के घर ले गया जहां पर उसने उसका फायदा उठाया। आरोपी ने उससे शादी का वादा किया और इसके बाद दोनों वहां से कोलार चले गए और साथ में रहने लगे। इसी साल अप्रैल माह में आरोपी ने पीड़िता को उसके माता-पिता के घर छोड़ आया और वहां से चला गया।

उसे जब पता चला कि महिला प्रेग्नेंट हो गई है तो वह उससे पीछा छुड़ाने के लिए उसे भोपाल में उसके माता-पिता के घर छोड़ दिया और वहां से फरार हो गया। दो महीने के बाद उसने उसका नंबर ब्लॉक कर दिया और अपना नंबर स्विच्ड ऑफ कर दिया।

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर