Bhopal Murder Case: एक 'थप्पड़' की गूंज में युवक ने गंवाई जान, जानिए क्या है पूरी कहानी, कैसे हुई घटना

Bhopal Murder Case: मृतक ने किसी बात को लेकर एक नाबालिग किशोर का तमाचा जड़ दिया था। इससे आहत होकर नाबालिग ने अपने दो अन्य दोस्तों के साथ मिलकर युवकी की चाकूओं से गोदकर हत्या कर दी।

Bhopal Murder Case
भोपाल में युवक की हत्या, चश्मदीद बोली मैनें देखा कैसे की हत्या  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • मृतक ने किसी बात को लेकर एक नाबालिग किशोर का तमाचा जड़ दिया था
  • नाबालिग ने अपने दो साथियों के साथ भूरा को चाकूओं से गोद कर मार डाला
  • घटना की चश्मदीद ने पुलिस को पूरी कहानी बताई

Bhopal Murder Case: राजधानी भोपाल में एक युवक को थप्पड़ की गूंज भारी पड़ गई। जिसकी कीमत उसे अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। दरअसल मृतक ने किसी बात को लेकर एक नाबालिग किशोर का तमाचा जड़ दिया था। इससे आहत होकर नाबालिग ने अपने दो अन्य दोस्तों के साथ मिलकर युवकी की चाकूओं से गोदकर हत्या कर दी। घटना भोपाल के हरेरा थाना इलाके की है। पुलिस के मुताबिक मामले की चश्मदीद ने पूरी घटना का आंखों देखा हाल बताया कि, तीनों नाबालिगों ने किस तरह युवक का कत्ल किया।

पुलिस के मुताबिक, किसी बात को लेकर मृतक भूरा राठौड़ ने एक नाबालिग का किसी बात को लेकर तमाचा जड़ दिया था। इसके बाद गुस्साए नाबालिग ने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर भूरा को चाकूओं से गोद कर मार डाला। पुलिस ने तीनों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। वहीं तीनों नाबालिगों की तलाश कर रही है।  

चश्मदीद की जुबानी, मर्डर की पूरी कहानी

अरेरा हिल्स पुलिस के मुताबिक विदिशा का रहने वाला मृतक भूरा राठौड़ (30) एमपी नगर स्थित एक हॉस्टल में नौकरी करता था। रविवार मध्य रात्रि को किसी बात को लेकर उसने एक नाबालिग को तमाचा जड़ दिया था। इसके बाद मृतक अपने परिचितों के साथ मौके पर बातचीत करता रहा। बाद में नाबालिग अपने दो साथियों सहित मौके पर आया। एक नाबालिग ने भूरा का गला पकड़ा तो दूसरे ने उसके हाथ थामे। वहीं तीसरे नाबालिग किशोर ने भूरा पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिए। घटना में भूरा की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद तीनों मौके से फरार हो गए। पुलिस ने बताया कि, सारी घटना को एक लड़की ने देखा व बताया कि घटना में तीनों आरोपियों ने किस तरह से पकड़ कर चाकूओं से सरेआम गोदा। पुलिस ने तीनों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी।

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर