Bhopal Hit & Run: तेज रफ्तार कार कांस्टेबल को घसीट कर ले गई, कांस्टेबल की हालत गंभीर, ऐसे हुआ हादसा

Bhopal: एक तेज रफ्तार कार ने एक पुलिसकर्मी को घसीटा। हादसे में पीड़ित के शरीर में कई जगह फ्रैक्चर आए हैं। वहीं मौके पर मौजूद कई पुलिसकर्मियों ने भागकर अपनी जान बचाई। हादसा बरकतउल्ला विश्व विद्यालय के पास हुआ।

Bhopal Hit & Run
तेज रफ्तार कार ने एक पुलिसकर्मी को दूर तक घसीटा, पुलिसकर्मी घायल  |  तस्वीर साभार: Facebook
मुख्य बातें
  • तेज रफ्तार कार ने एक पुलिसकर्मी को दूर तक घसीटा
  • कांस्टेबल रात्रि में करीब 12 बजे नारायण नगर सर्विस रोड पर खड़े थे
  • पीड़ित के शरीर में कई जगह आए हैं फ्रैक्चर

Bhopal Hit & Run: राजधानी भोपाल में हिट एंड रन का मामला सामने आया है। जिसमें एक तेज रफ्तार कार ने एक पुलिसकर्मी को दूर तक घसीटा। हादसे में पीड़ित के शरीर में कई जगह फ्रैक्चर आए हैं। वहीं मौके पर मौजूद कई पुलिसकर्मियों ने भागकर अपनी जान बचाई। हादसा बरकतउल्ला विश्व विद्यालय के पास हुआ। हालांकि घटना 17-18 सितंबर रात की है, मगर अब इसका वीडियो मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इधर, पुलिस ने कार को सीज कर दिया है। जबकि चालक अभी तक फरार है। जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। पुलिस के मुताबिक घटना उस वक्त हुई जब 4 पुलिसकर्मी गश्त की ड्यूटी कर रहे थे। 

पुलिस वालों ने भागकर बचाई जान 

भोपाल के बागसेवनिया थाने के एसएचओ संजीव चौकसे के मुताबिक, शनिवार देर रात्रि को 4 पुलिसकर्मी अपनी गश्त ड्यूटी पर थे। इस बीच कांस्टेबल धर्मराज व राकेश मेहरा के साथ 2 अन्य कांस्टेबल रात्रि में करीब 12 बजे नारायण नगर सर्विस रोड पर खड़े थे। इस बीच सामने से एक तेज रफ्तार कार आई। इससे घबराकर बाइक पर बैठा कांस्टेबल राकेश मेहरा कूदकर भाग गए। वहीं 2 अन्य कांस्टेबलों ने भी भागकर अपनी जान बचाई। इस बीच कांस्टेबल धर्मराज कुछ समझ पाता इससे पहले ही तेज रफ्तार से दौड़ती हुई कार की चपेट में आ गया। कार टक्कर मारने के बाद उसे दूर तक घसीट कर ले गई। एसएचओ के मुताबिक घटना के सामने आए सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि, कार की गति इतनी तेज थी कि, कांस्टेबल को संभलने का मौका ही नहीं दिया। एसएचओ के मुताबिक घायल कांस्टेबल को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। उसके शरीर में कई जगहों पर फ्रैक्चर आए हैं। हालांकि कार को जब्त कर लिया गया है, मगर चालक अभी फरार है। एसएचओ के मुताबिक जानकारी सामने आई है कि, चालक ने कार किराए पर ली थी। 

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर