Bhopal: नशे में धुत्त था वाहन सवार, एक के बाद एक नौ गाड़ियों पर किया टक्करनुमा वार, लोगों ने दबोच की धुनाई

Bhopal Police: राजधानी में हिट एंड रन का मामला सामने आया है। यहां रविवार की रात साढ़े आठ बजे एक तेज रफ्तार कार ने दो पहिया नौ वाहनों को टक्कर मार दी। इसके बाद कार पुलिया से टकरा कर पलट गई। आक्रोशित लोगों ने कार सवार की पिटाई कर दी। घायल अस्पताल में भर्ती हैं।

Car driver collided with several two wheelers, people thrashed
कार चालक ने कई दो पहिया वाहनों में मारी टक्कर, लोगों ने पीटा  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • शहर के जेके रोड की घटना, हिरासत में कार चालक
  • पिपलानी के इंद्रपुरी सी सेक्टर के पते पर रजिस्टर्ड है कार
  • चालक प्रभात चौराहे की तरह से तेज रफ्तार में आ रहा था

Bhopal Crime News: शहर के जेके रोड से हिट एंड रन का मामला सामने आया है। रविवार की रात साढ़े आठ बजे तेज रफ्तार एक कार ने एक के बाद एक दो पहिया नौ वाहनों को टक्कर मार दी। इससे वाहन दूर-दूर तक जा गिरे। कार की टक्कर लगने से कई लोग घायल हो गए। इनमें से कुछ की स्थिति गंभीर बनी हुई है। वहीं, वाहनों में टक्कर मारने के बाद कार पुलिया से टकरा कर पलट गई। इसके बाद लोगों ने पकड़कर कार चालक की पिटाई कर दी। कार चालक नशे में धुत था।  

मामले में अशोका गार्डन पुलिस ने कार चालक को हिरासत में ले लिया है। बताया जाता है कि, कार पिपलानी के इंद्रपुरी सी सेक्टर के पते पर रजिस्टर्ड है। चालक कार लेकर प्रभात चौराहे की ओर से आ रहा था, तभी जेके रोड पर बाइक और स्कूटरों पर सवार महिलाओं-पुरुषों को पीछे से टक्कर मारकर निकल गया। 

भागने की कोशिश कर रहा था कार चालक

प्रत्यक्षदर्शी नितिन का कहना है कि, कार चालक ने दो पहिया वाहनों में टक्कर मारी और कुछ दूरी पर जाकर कार पलट गई। इस हादसे के बाद वह कार से निकलकर भागने की कोशिश करने लगा, लेकिन लोगों ने उसे पकड़ लिया और उसकी पिटाई शुरू कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे भीड़ से बचाया और हिरासत में ले लिया। सभी घायलों को एम्स में भर्ती करवाया गया। कार चालक को हमीदिया अस्पताल में मेडिकल के लिए ले जाया गया। 

हादसे में ढाई साल का बच्चा भी घायल

इस हादसे में 40 साल के शैलेंद्र श्रीवास, 37 साल की आरती श्रीवास, 5 साल का अमिता श्रीवास, ढाई साल का शान श्रीवास घायल है। सभी एम्स में इलाज करा रहे हैं। एम्स में भर्ती शैलेंद्र श्रीवास का कहना है कि, आईटीआई से आगे सीपीआरआई के सामने हमारी बाइक में पीछे से कार चालक ने टक्कर मार दी। बाइक पर मैं, मेरी पत्नी और दो बच्चे सवार थे। टक्कर के बाद मैं बेहोश हो गया और फिर अस्पताल में खुद को पाया। 

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर