Bhopal: कर्ज चुकाने के लिए पड़ोसी बना हैवान, जानिए कैसे दिया खौफनाक वारदात को अंजाम

Bhopal Crime News: कर्ज चुकाने के लिए एक दरिंदे ने पड़ोसी की बच्ची का अपहरण कर लिया। इसके बाद शुरू हुआ वो खौफनाक मंजर जिसे सुन सबके रोंगटे खड़े हो गए। आरोपी ने पीड़िता को नशे का डोज देकर वहशीपन की सारी हदें पार कर दीं।

Bhopal Crime News
बच्ची को पड़ोसी ने अगवा कर लिया  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • नशे का डोज देकर वहशीपन की सारी हदें पार की
  • बच्ची के साथ जानवरों से भी बदतर मारपीट की गई
  • पुलिस ने टीम का गठन कर जांच शुरू की

Bhopal Crime News: भोपाल में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां दो बदमाशों ने अपना कर्ज चुकाने के लिए एक मासूम बच्ची को ऐसी यातनाएं दीं कि जिसने भी सुना उसके रोंगटे खड़े हो गए। हालांकि परिजनों की सुचना पर पुलिस तुरंत एक्टिव हो गई और आखिरकार बच्ची को बरामद कर लिया गया। 

जब पुलिस को यह बच्ची मिली तो उसके पूरे शरीर पर चोट के गंभीर निशान थे। उसकी कई हड्डियां टूटी हुई थीं और यहां तक कि उसे करंट भी लगाया गया था। पुलिस ने दोनों आरोपियों को पकड़ लिया है। 

मां के पास जा रही बच्ची को किया किडनैप 

दरअसल राजधानी के बैरसिया क्षेत्र में 12 साल की एक बच्ची को पड़ोस में रहने वाले आदतन बदमाशों ने अगवा कर लिया। जब बच्ची घर पर नहीं दिखी तो परिजनों ने पहले तो उसे ढूंढा। बाद में बच्ची के पिता थाने पहुंचे व उसकी गुमशुदगी दर्ज करवाई। इधर, पुलिस ने फौरन कार्रवाई करते हुए इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगाले व पीड़िता के आने जाने के रास्तों की जांच की। घटनाक्रम के मुताबिक बच्ची दोपहर को स्कूल से आई थी तो पता चला कि उसकी मां दर्जी के पास गई है। इसपर बच्ची घर से मां के पास जाने के लिए निकल गई। इस दौरान आरोपी बदमाश नाबालिग को अपने घर जबरन ले गया। वहां उसे बेहोश कर बोरे में बांधकर अपने ममेरे भाई को बुलाया। बाद में हैवानियत का खेल शुरू किया गया। जिसमें बच्ची को करंट लगाया व मारपीट की गई। 

ऐसे आया आरोपी पकड़ में 

प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने टीम का गठन कर जांच शुरू की। क्षेत्र के सीसीटीवी फुटेज खंगाले। रात भर पुलिस आरोपी को पकड़ने के लिए दौड़ती रही। बाद में मामले का मुख्य आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ा। बदमाश ने उसने पूछताछ में बताया कि उसके कजन के साथ मिलकर उसने कर्जा चुकाने के लिए इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। वह बच्ची के पिता से रुपए लेना चाहते थे। आरोपियों ने बताया कि बच्ची मदद के लिए चिल्लाती थी, इसलिए उसे चुप करवाने के लिए करंट दिया था।  


 

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर