Bhopal Crime: तीन साल की मासूम से स्कूल बस ड्राइवर ने किया रेप, ऐसे सामने आया मामला, ड्राइवर गिरफ्तार

Bhopal Rape Case: भोपाल में एक तीन साल की मासूम छात्रा से रेप का मामला सामने आया है। स्कूल बस के ड्राइवर ने ऐसी घिनौनी हरकत की है। मासूम के परिजनों ने मामला दर्ज करावाया है। पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर आरोपित ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है।

Bhopal crime news
भोपाल में स्कूल बस ड्राइवर ने तीन साल की मासूम से किया दुष्कर्म, गिरफ्तार  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • भोपाल के नीलबड़ इलाके में स्थित एक निजी स्कूल का मामला
  • घटना के समय बस में महिला केयर टेकर थी मौजूद, ली गई हिरासत में
  • बाल आयोग ने मामले को लिया संज्ञान में, स्कूल प्रबंधन से मांगी जानकारी

Bhopal News: भोपाल के नीलबड़ इलाके में संचालित निजी स्कूल के एक बस ड्राइवर पर 3 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगा है। बच्ची के परिजनों ने इसकी शिकायत भोपाल महिला पुलिस थाने में दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपी बस ड्राइवर के खिलाफ दुष्कर्म की धारा सहित पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है। इस जघन्य घटना के समय बस में एक महिला केयर टेकर भी थी, पुलिस ने उसे भी हिरासत में ले लिया है। इस प्रकरण को बाल आयोग ने भी तुरंत संज्ञान में लेते हुए पुलिस और स्कूल प्रबंधन से मामले की जानकारी मांगी है।

बता दें कि बच्ची की मां ने पुलिस से शिकायत में बताया है कि मेरी बेटी जब स्कूल से घर पहुंची तो वह स्कूल के स्कर्ट की जगह घर के कपड़े पहनी हुई दिखाई दी थी। यह देख कर मुझे काफी हैरानी हुई। मैंने सबसे पहले बेटी की एक क्लास टीचर को कॉल किया। उनसे पूछा कि, क्या मेरी बच्ची ने स्कूल में उल्टी या टॉयलेट किया था। वह बोली ऐसा कुछ भी स्कूल में नहीं हुआ।

बच्ची बोली, ‘ड्राइवर अंकल बैड हैं

बता दें कि बच्ची की मां को क्लास टीचर ने ये भी बताया था कि आपकी बेटी स्कूल ड्रेस में ही घर के लिए निकली थी। बच्ची की मां ने आगे जानकारी देते हुए बताया कि इसके बाद जब बेटी के कपड़े बदले तो, मुझे उसके प्राइवेट पार्ट पर खरोंच के निशान दिखाई दिए। मैंने बच्ची से पूछा कि, ये सब कैसे हुआ और यह किसने किया। तुम्हें कोई स्कूल में बैड टच करता है क्या ? बेटी बोली कि ड्राइवर अंकल बैड हैं, वह बैड टच करते रहते हैं। इसके अगले दिन बच्ची को ड्राइवर की फोटो दिखाई गई तो उसने ड्राइवर को पहचान लिया।

बस का सीसीटीवी कैमरा था बंद

मिली जानकारी के अनुसार स्कूल प्रबंधन की ओर से कहा गया है कि, बच्ची जिस स्कूल बस से घर जाती है, उसमें एक महिला केयर टेकर भी रहती है। बस में बच्ची ने पानी पिया था तो उसके कपड़े भींग गए थे। बस की केयर टेकर महिला ने बच्ची के बस में ही कपड़े बदल दिए थे। ड्राइवर की इसमें कोई गलती सामने नहीं आई है। बच्ची जिस समय स्टॉप पर उतरी, इसके बाद भी बस में 2 बच्चे और भी थे। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि, बच्ची महज 3 साल की है और नर्सरी में पढ़ाई करती है। उसकी काउंसलिंग हो रही है। बस में सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ था, लेकिन वह काम नहीं कर रहा था। स्कूल प्रबंधन की ओर से सफाई दी गई है कि कुछ दिन पहले बस का एक्सीडेंट हो गया था लेकिन बस सुधरने के बाद से उसका कैमरा बंद हो गया है। आरोपी बस ड्राइवर से पुलिस सख्ती से पूछताछ कर रही है। स्कूल के प्रिंसिपल ने मामले को लेकर कहा है कि मेरा इस मामले में इतना ही कहना है कि हम इस प्रकरण में पुलिस का पूरा सहयोग करेंगे। अगर कोई गलत हो तो, उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए। कोई निर्दोष ना मामले में फंसे ये भी ध्यान रखना होगा।

 

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर