Bhopal Crime News: भोपाल में छात्र ने हॉस्टल के कमरे में फांसी लगाकर दी जान, लंच ब्रेक में उठाया खौफनाक कदम

Bhopal Crime: भोपाल में सुसाइड का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। श्रमोदय विद्यालय के दसवीं के स्टूडेंट ने फांसी लगाकर जान दे दी है। आत्महत्या के पीछे की वजह का पता नहीं चल सका है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Bhopal Crime News
भोपाल में दसवीं के छात्र ने फांसी लगाकर दी जान (प्रतीकात्मक तस्वीर)  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • भोपाल के श्रमोदय विद्यालय के दसवीं कक्षा का था छात्र
  • हॉस्टल के अपने कमरे में लगाई फांसी
  • नहीं मिला कोई सुसाइड नोट, दोस्त भी हैरान

Bhopal Student Suicide Case: राजधानी भोपाल के श्रमोदय विद्यालय में स्कूल के हॉस्टल से एक छात्र के आत्महत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। इस सूचना के हॉस्टल में फैलते ही हड़कंप मच गया। दसवीं कक्षा का छात्र स्कूल में लंच ब्रेक के समय हॉस्टल में आया था। इसके बाद कमरे में अकेले होने पर उसने फांसी लगा ली।

भोपाल में बढ़ते सड़क हादसों के मामलों के बीच ही आत्महत्या जैसी घटनाएं भी थमने का नाम नहीं ले रही हैं। बीते कुछ समय से आत्महत्या करने से जुड़े कई मामले सामने आ रहे हैं। दसवीं के छात्र के सुसाइड के पीछे की वजह नहीं पता चल सकी है। कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है।

पढ़ने में होनहार था छात्र

बता दें कि छात्र का नाम अभिषेक चढ़ाव (16 वर्ष) है। वह मूल रूप से टीकमगढ़ का रहने वाला था। यह छात्र स्कूल के हॉस्टल में रह कर ही 10वीं क्लास की पढ़ाई करता था और पढ़ने में भी होनहार था। मिली जानकारी के अनुसार, छात्र ने स्कूल के समय पर ही अपने हॉस्टल के कमरे में फांसी लगा ली। वह क्लास के ब्रेक के बाद हॉस्टल रूम में गया और वहां जाकर उसने फांसी का फंदा बनाया और झूल गया। इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस के अधिकारियों ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद प्रकरण की जांच शुरू की। जानकारी के लिए बता दें कि यह स्कूल खजुरी सड़क के मुगलिया छाप में स्थित है। पुलिस ने पूरे हॉस्टल के कमरों की भी तलाशी ली है। साथ ही पुलिस ने छात्र के माता-पिता को भी इस मामले कि जानकारी दे दी हैं। फिलहाल छात्र के खुदकुशी करने का कारण का अब तक पता नहीं चल पाया है। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। भोपाल की खजुरी पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है।

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर