Bhopal Crime: भोपाल में बड़ी डकैती, सरपंच के बेटे को चाकू की नोंक पर लेकर 10 लाख की संपत्ति ले भागे बदमाश

Bhopal Police: राजधानी में अपराधियों में पुलिस का खौफ खत्म हो गया है। अपराधी वारदातों को अंजाम देकर लगातार पुलिस को चुनौती दे रहे हैं। अब अपराधियों ने सरपंच के घर में डाका डाला है। नकाबपोश और हथियारबंद बंद बदमाशों ने सरपंच के बेटे को चाकू की नोंक पर लेकर डाका डाला है।

10 lakh robbery in the house of Sarpanch in Bhopal
भोपाल में सरपंच के घर में 10 लाख का डाका  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • बिलखिरिया में नवनिर्वाचित सरपंच मिश्रीलाल गुर्जर के घर डाला गया डाका
  • सरपंच के घर का दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे बदमाश
  • तीन लाख रुपए, जेवरात समेत 10 लाख की संपत्ति ले गए

Bhopal Crime: भोपाल के देहात थाना क्षेत्र अंतर्गत बिलखिरिया के नवनिर्वाचित सरपंच मिश्रीलाल गुर्जर के घर नकाबपोश बदमाशों ने डाका डाला है। बदमाशों ने घर का दरवाजा तोड़ दिया और अंदर दाखिल हुए। इसके बाद उनके बेटे को चाकू की नोंक पर लेकर पीटा। फिर बदमाशों ने तीन लाख रुपए, सोने और चांदी के गहने समेत 10 लाख रुपए की संपत्ति समेट ली। 

सरपंच के बेटे को अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं, पुलिस मामले की जांच कर रही है। डॉग स्क्वॉयड टीम ने भी जांच-पड़ताल की है। इसके अलावा एफएसएल की टीम ने भी साक्ष्य एकत्र किए हैं। वारदात को लेकर एसपी ने कहा कि, छानबीन चल रही है। बहुत जल्द दोनों बदमाश पकड़े जाएंगे। 

परिवार वाले रिश्तेदारी में कार्यक्रम में गए थे

सरपंच मिश्रीलाल गुर्जर ने पुलिस को बताया कि, वह घर में पत्नी, दो बेटे और बेटी के साथ रहते हैं। हाल में पंचायत चुनाव जीते हैं और सरपंच निर्वाचित हुए हैं। वह अपने रिश्तेदार के यहां परिवार के साथ गए हुए थे। घर पर उनका बड़ा बेटा रवि ही था। रविवार की रात 12 बजे सात से आठ संख्या में बदमाश पहुंचे और घर के दरवाजे को तोड़ दिया। कमरे में सो रहे रवि को उठाया और उसके साथ मारपीट की। घर के बाहर दो बदमाश खड़े थे। अन्य अंदर थे। रवि को गला काटने की धमकी देकर बदमाशों ने नगदी रुपए और गहनों की जानकारी ली। 

आरोपियों की तलाश की जा रही

देहात एसपी किरणलता केरकेट्टा का कहना है कि, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची है। पूरे मामले की जानकारी मैं अपने स्तर पर भी ले रहा हूं। आरोपियों की तलाश जारी है। सरपंच के घर डकैती मामले की जांच हर पहलू पर चल रही है। ग्रामीणों से भी पूछताछ की जा रही है। ताकि कोई अहम जानकारी हाथ लगे। सरपंच के बेटे से भी पूछताछ चल रही है, जिससे हमें मामले की जांच करने में सहूलियत होगी।

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर