भोपाल में दर्दनाक हादसा, स्टॉप डैम में डूबा 7वीं का स्टूडेंट, मौत से मचा कोहराम, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

Bhopal incident: भोपाल के परवलिया इलाके के गांव बगोनिया में स्टॉप डैम में नहाने गया सातवीं कक्षा का छात्र गहरे पानी में डूब गया। जिससे उसकी मौत हो गई, छात्र अपने तीन से चार दोस्तों के साथ नहाने गया था।

Bhopal Student Drowned
छात्र की डैम में डूबने से मौत  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • भोपाल में स्टॉप डैम में सातवीं के छात्र की डूबने से मौत
  • दोस्तों के साथ नहाने गया था छात्र
  • लंच टाइम में स्कूल से छुट्‌टी लेकर आया था छात्र

Bhopal Student Drowned: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में दर्दनाक हादसा हुआ है। भोपाल में स्टॉप डैम में सातवीं कक्षा का स्टूडेंट डूब गया। जिससे उसकी मौत हो गई। छात्र की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। फिलहाल पुलिस ने परिजनों को शव का पोस्टमार्टम कराकर सौंप दिया है। जानकारी के अनुसार, भोपाल के परवलिया क्षेत्र के गांव बगोनिया में स्टॉप डैम में नहाने गया सातवीं कक्षा का छात्र गहरे पानी में डूब गया। छात्र अपने तीन से चार दोस्तों के साथ नहाने गया था। नहाने के दौरान छात्र गहरे पानी में डूब गया। छात्र पर तैरना नहीं आता था।

छात्र को डूबता देख उसके दोस्त दौड़ते हुए गांव पहुंचे और लोगों को घटना की जानकारी दी। जानकारी मिलते ही ग्रामीण मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। करीब आधा घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद छात्र का शव गहरे पानी के बीच से निकाला गया। 

दानिश को तैरना नहीं आता था, गहरे पानी में डूबने से हुई मौत

शुक्रवार को स्टूडेंट के शव का पोस्टमार्टम कराया गया। छात्र के पिता के अनुसार, गुरुवार को बेटा स्कूल से लंच टाइम में छुट्‌टी लेकर आया था। इसके बाद छात्र किसी को बिना बताए दोस्तों के साथ गांव से आधा किलोमीटर दूर बने स्टॉप डैम में नहाने चला गया। उसे तैरना नहीं आता था। वह गहरे पानी में डूब गया। पुलिस ने बताया कि, बगोनिया के रहने वाले इंतियाज अली का बेटा दानिश अली (16) सातवीं कक्षा का छात्र था। रोजाना की तरह गुरुवार को भी वह गांव के सरकारी स्कूल में पढ़ने गया था। 

तीन भाई-बहनों में सबसे बड़ा था दानिश

दानिश दोपहर करीब डेढ़ बजे लंच टाइम में छुट्‌टी लेकर घर आ गया। घर पर स्कूल बैग रखकर वह अपने दोस्त आकाश और तीन अन्य दोस्त के साथ डैम की तरफ चला गया। सभी डैम में नहाने लगे। दानिश गहरे पानी में नहाने लगा। देखते ही देखते वह डूबने लगा। यह देख आकाश ने दानिश को बचाने की कोशिश की, लेकिन उसे सफलता नहीं मिली। दानिश को डूबता देख आकाश और अन्य साथी दौड़ते हुए गांव पहुंचे। घटना की जानकारी गांव वालों को दी। गांव वाले तुरंत ही डैम पर पहुंचे। यहां उन्होंने दानिश की पानी में तलाश की। दोपहर करीब ढाई बजे गहरे पानी से दानिश को निकाला जा सका। लेकिन तब तक उसकी सांसें थम चुकी थीं। बताया जा रहा है कि, दानिश तीन भाई-बहनों में सबसे बड़ा था। दानिश के पिता मजदूरी करते हैं।
 

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर